अभिषेक कपूर के साथ काम करने को उत्साहित है वाणी कपूर, कही यह बड़ी बात

फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर ने ‘रॉक ऑन’, ‘काय पो चे’ और ‘केदारनाथ’ जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई हैं। उनकी खासियत हैं कि, वह अपनी फिल्मों में हीरोइन को बेहद अलग रूप में पेश करते हैं। उनके इसी काम से प्रभावित हो गई हैं अभिनेत्री वाणी कपूर। वह अभिषेक के साथ उनकी अगली फिल्म में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म में उनके हीरो होंगे आयुष्मान खुराना। वाणी ने अभिषेक की तारीफ की हैं।

वाणी कहती हैं कि मानवीय भावनाओं को अभिव्यक्त करने में अभिषेक कपूर अपने अलहदा सिनेमा के दिग्गज हैं। फिल्मों में आपसी संबंधों के नाजुक पहलुओं को दिखाने की उनकी कला से मैं प्रभावित हूं। मैं उनके साथ काम करने को उत्सुक हूं क्योंकि मुझे लगता है कि सेट पर इस प्रेम कहानी से मुझे बहुत कुछ सीखने का मौका मिलेगा।’ साथ ही वाणी ने अपनी पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘वॉर’ को मिले बेहतरीन रिव्यू के लिए प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया।

फिल्म वॉर के संदर्भ में बात करते हुए वाणी ने कहा ‘यह मेगास्टार्स के साथ एक भव्य फिल्म थी। टाइगर और ऋतिक पहली बार ऑन-स्क्रीन एक साथ काम कर रहे थे और मैं एक मुख्य गाने का हिस्सा भी थी। इस फिल्म में मेरी छोटी सी भूमिका थी लेकिन मूवी में मेरा किरदार बहुत महत्वपूर्ण था।’

यह भी पढ़े: नीतीश सरकार में मंत्री कपिलदेव कामत का निधन, कोरोना संक्रमण ने ली जान
यह भी पढ़े: राजनीति में फिर किस्मत आजमाएंगे पहलवान योगेश्वर दत्त, BJP ने बनाया उम्मीदवार

Loading...