दोस्तों संग ट्रैकिंग करती दिखी वाणी कपूर

एक्ट्रेस वाणी कपूर अपनी फिल्मों के साथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाती नजर आ रही है। इसी बीच फिल्मों की शूटिंग से ब्रैक लेकर आज वाणी अपने दोस्तों और प्रियजनों के साथ ट्रैकिंग करती दिखी। जिसकी तस्वीरों को वाणी ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर किया। वाणी ने आज सुबह सुबह ट्रैकिंग करते है हुए पहाड़ों के बीच उगते सूरज की तस्वीरों को भी शेयर किया।

वाणी ने ट्रैकिंग के दौरान दोस्तों संग मस्ती और अपने ट्रैकिंग के सफर को शेयर किया। जंहा हाथ में लकड़ी लिए वाणी पहाड़ों पर चढ़ती दिखी तो वहीं बीच-बीच थकती भी नजर आई। इन तस्वीरों को शेयर कर वाणी ने कैप्शन में जिंदगी के इस बेहतरीन पलों को खुशियों के साथ जीने और अपने अंदर के सुख को ढूंढने की बात कही। वाणी की तस्वीरों और कैप्शन को कई फैंस और फोलोअर्स लाइक करते दिखे।

वाणी ने कैप्शन में लिखा,’ अपने अंदर खुद को पहचानो, अपने अंदर के सुख और शांति को समझने की कोशिश करो.. बाहरी सुख से ज्यादा अपने मन की शांति अधिक महत्वपूर्ण है। अपने मस्तिष्क के अंदर की शांति और सुख ही असली सुख हैं।
बता दें कि, हाल ही में वाणी अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी के साथ बैल बॉटम फिल्म की शूटिंग पूरी करती नजर आई थी। इसी के साथ वाणी आयुष्मान खुराना के साथ ‘

चंडीगढ़ करे आशिकी’ फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इन दोनों फिल्मों की शूटिंग पूरी करने के बाद वाणी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को भी जल्द करती नजर आएंगी। अब देखना होगा वाणी कपूर की फिल्म कब तक रिलीज होती नजर आएंगी। आखिरी बार वाणी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ ‘वार’ फिल्म में नजर आई थी।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: इनको रिक्वेस्ट करने के लिए रखा हुआ है