Breaking News
Home / खेल / वरुण चक्रवर्ती को आईपीएल नीलामी में मिले 8.4 करोड़

वरुण चक्रवर्ती को आईपीएल नीलामी में मिले 8.4 करोड़

IPL 12 की नीलामी शुरू होने से पहले तक अनजान स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को कोई जानता भी नहीं था लेकिन नीलामी के बाद हर किसी की जुबान पर इस खिलाड़ी का नाम है। इसकी मुख्य वजह है उन्हें नीलामी में मिली 8.4 करोड़ रुपये की अविश्वसनीय कीमत।

Loading...

आपको बता दे की किंग्स इलेवन पंजाब ने 8.4 करोड़ रूपये की भारी कीमत में वरुण को खरीद लिया। वरूण के लिये टीमों ने जमकर बोली लगायी और किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें खरीद लिया। वह नीलामी में जयदेव उनादकट के साथ संयुक्त रूप से सबसे महंगे खिलाड़ी रहे। उनादकट को राजस्थान रॉयल्स ने 8.4 करोड़ रूपये की कीमत देकर अपनी टीम में शामिल किया।

तमिलनाडु के 27 वर्षीय लेग स्पिनर वरुण ने अब तक प्रथम श्रेणी में एक और लिस्ट ए में मात्र नौ मैच खेले हैं लेकिन उन्होंने घरेलू स्तर पर कोई ट्वेंटी -20 मैच नहीं खेला है। वह तमिलनाडु में क्लब स्तर तक ट्वेंटी-20 मुकाबलों में खेले हैं। उनके खाते में प्रथम श्रेणी में एक और लिस्ट ए में 22 विकेट दर्ज हैं।

नीलामी प्रक्रिया के दूसरे चरण में उनादकट बहुत भाग्यशाली रहे और राजस्थान तथा दिल्ली ने उनपर जमकर बोली लगाई। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को अंतत: राजस्थान ने उनके आधार मूल्य 1.5 करोड़ से कहीं अधिक 8.4 करोड़ रूपये खर्च कर खरीदा। उनादकट को पिछली नीलामी में साढ़े 11 करोड़ रुपये मिले थे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *