वरुण धवन ने दिया कियारा आडवाणी को धक्का, गुस्साए फैंस बोले ‘शादीशुदा हो, शरम कर लो…’

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं, जिसके लिए वो देश के कई शहरों में जा रहे हैं। वरुण धवन के साथ ‘जुग जुग जियो’ के प्रमोशन्स में पूरी स्टारकास्ट हिस्सा ले रही है। ‘जुग जुग जियो’ के प्रमोशन के वीडियोज इंटरनेट पर काफी पसंद किए जा रहे हैं, जिन्हें देखकर दर्शक फिल्म के लिए काफी उत्साहित हो रहे हैं।

फिल्म के प्रमोशन्स का एक ऐसा ही वीडियो सुबह से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वरुण धवन अपनी को-स्टार कियारा आडवाणी के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। इस वीडियो की वजह से वरुण धवन को ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा है।

फिल्मीज्ञान नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने अपने पेज पर वरुण-कियारा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वरुण अपनी हीरोइन को पानी की तरफ धक्का देते दिख रहे हैं। वरुण इस दौरान कियारा को पकड़े हुए थे ताकि वो पानी में ना गिरें लेकिन अदाकारा डर जाती हैं और अपनी जगह बदल लेती हैं। वरुण धवन ने ऐसा सिर्फ इसलिए किया था क्योंकि वो कियारा आडवाणी से मजे लेना चाहते थे लेकिन एक्टर को मजे लेना थोड़ा भारी पड़ गया है।

वरुण-कियारा के इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं और एक्टर को नसीहत दे रहे हैं कि वो शादीशुदा इंसान हैं और उन्हें किसी के साथ ऐसा मजाक करना शोभा नहीं देता है। वरुण ने जब ये शरारत करने की सोची होगी, तो उन्हें नहीं लगा होगा कि फैंस उनसे इतने नाराज हो जाएंगे।

बताते चलें कि फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ-साथ अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल जैसे कलाकार भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे। वरुण और कियारा की यह मूवी इसी वीकेंड दर्शकों के सामने होगी।

यह भी पढ़े.डायबिटीज के रोकथाम में पान के पत्ते हैं असरदार, जानिये कितना खाने से होगा फायदा