Breaking News
Home / मनोरंजन / प्रियंका चोपड़ा के समर्थन में उतरे वरूण धवन

प्रियंका चोपड़ा के समर्थन में उतरे वरूण धवन

पिछले दिनों क्वाटिंको के एक एपिसोड के बाद प्रियंका चोपड़ा को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। बता दें कि इस एपिसोड में भारतीय राष्ट्रवादियों को आतंकवादी के तौर पर पेश किया था, जिसके बाद लोगों ने इसके खिलाफ आवाज उठाई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए मेकर्स और यहां तक कि प्रियंका चोपड़ा ने सामने आकर माफी मांगी थी, लेकिन फिर भी उनकी काफी किरकिरी हुई।
यहां तक कि माफी मांगने के बाद भी प्रियंका लोगों के गुस्से का शिकार हो रही हैं। जहां कुछ लोगों ने प्रियंका को पाकिस्तान भेजने तक की मांग की वहीं कुछ लोगों ने उनकी फिल्में बैन किए जाने की मांग उठाई लेकिन इन सबके के बीच अब वरुण धवन प्रियंका के बचाव में खुलकर सामने आए है।
वरुण ने कहा कि वह काफी अच्छा काम कर रही हैं और उन पर हम सभी के साथ देश को काफी गर्व है। वैसे आपको बता दें कि इससे पहले एक्टर आयुष्मान खुराना और पूजा भट्ट भी प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में नजर दिखाई दिए थे।
बता दें कि क्वाटिंको के उस एपिसोड को लेकर लोगों का बढ़ता गुस्सा देखकर प्रियंका ने ट्वीट किया था कि क्वांटिको के इस विवादित एपिसोड से कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसके लिए मैं दुखी हूं और माफी चाहती हूं। हमारा मकसद कभी भी किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। मुझे भारतीय होने पर गर्व है और कभी नहीं बदलेगा।

Loading...

आखिर किससे है सलमान खान की जान को खतरा ?

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *