जुग-जुग जियो” के फाइनल शेड्यूल के रैप होने इंतजार कर रहे वरुण धवन

वरुण धवन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म “जुग जुग जियो” की शूटिंग पिछले कुछ महीनों से की जा रहीं हैं। अब खबरें आ रहीं हैं कि फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग पूरी की जा चुकीं हैं, और अब सिर्फ आखिरी शेड्यूल की शूटिंग बची हुई है। मालूम हो कि फिल्म में वरुण और कियारा के अलावा अनिल कपूर, नीतू कपूर, प्राजकता कोली और मनीष पॉल भी अहम किरदारों में है।

“जुग-जुग जियो” के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग पूरी होने की जानकारी अभिनेता वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने फिल्म का दूसरा शूटिंग शेड्यूल पूरा होने के बाद अपने सोशल मीडिया पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की, जिसमें वे एक्ट्रेस कियारा के साथ एक खिड़की के पास खड़े होकर बाहर देखते नजर आ रहे हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन लिखा, “एक ही बालकनी थी…….दूसरा शूटिंग शेड्यूल पूरा हुआ अब इस फिल्म की शूटिंग के फाइनल शेड्यूल के रैपअप का इंतजार।” आगे उन्होंने फिल्म की और स्टारकास्ट को टैग करते हुए लिखा कि, “अनिल कपूर, नीतू सिंह, मनीष पॉल, प्राजकता कोली……को मिस कर रहा हूं।”

इस फिल्म की खास बात यह है कि काफी लंबे समय के बाद एक्ट्रेस नीतू कपूर दुबारा बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है, फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। इस फिल्म को राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जा रहा है।