Vi अपने पुराने ग्राहकों को फ्री में दे रही हैं 1 जीबी 4जी डाटा, वैधता सिर्फ 7 दिन

Vodafone Idea की रिब्रांडिंग अब Vi के तौर पर पहचानी जाने लगी है। नए ब्रांड के साथ ग्राहकों को कंपनी अब फ्री में 1 जीबी 4जी डाटा उपलब्ध करा रही है। Vi भारतीय बाजार में तेजी से अपनी पहचान को बढ़ाने में लगी है। बता दे कंपनी पर एजीआर के रूप में 54,754 करोड़ रुपये का कर्ज है, जिसे चुकाने के लिए Vi के पास 10 सालों का समय है। कंपनी के पास कई ऐसे ग्राहक है, जिनके पास सिम तो कंपनी का है लेकिन वे एक्टिव तौर पर उसका यूज नहीं करते।

सक्रिय तौर पर सिम का इस्तेमाल नहीं कर रहे यूजर्स के लिए कंपनी ने नया ऑफर पेश किया है। कंपनी का यह प्रमोशनल ऑफर है, जिसके तहत Vi अपने मौजूदा ग्राहकों को फ्री में 1 जीबी 4जी डाटा दे रही है। जिसकी वैधता महज 7 दिनों की है। इसलिए यूजर को 7 दिन में पूरा डाटा खत्म करना होगा, नहईं तो यह सात दिनों बाद स्वतः ही समाप्त हो जाएगा। टेलीकॉमटॉकइंफो ने Vi कंपनी के इस ऑफर की जानकारी सबसे पहले उपलब्ध करवाई है।

Vi ने अपने ग्राहकों के लिए पांच प्री-पेड प्लान भी पेश किए हैं, जिसमें ZEE5 प्रीमियम जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। कंपनी के 355 रुपये वाले प्लान में यूजर को एक साल के लिए ZEE5 प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 28 दिनों की वैधता वाले इस प्लान में 50 जीबी डाटा मिलेगा। लेकिन इस प्लान में किसी तरह की कॉलिंग की कोई सुविधा नहीं मिल रही है। कंपनी के पास 595 रुपये, 795 रुपये और 2,595 रुपये वाले प्लान भी है।

यह भी पढ़े: कश्मीर में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी ढेर, इलाका सील, सर्च अभिनयान जारी
यह भी पढ़े: भारत में 58 लाख पार हुई संक्रमितों की संख्या, अब तक 47 लाख से ज्यादा हुए ठीक