हो गया विक्की कौशल और कटरीना कैफ का रोका, इसी साल दिसंबर में धूमधाम से होगी शादी !

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ की शादी की खबरें इन दिनों जोरों पर हैं। दोनों ने भले ही सार्वजनिक रूप से अभी तक अपने रिश्ते पर कुछ स्वीकार नहीं किया हुआ हो। लेकिन दोनों की शादी से जुड़ी खबरें रोजाना फिल्टर होकर सामने आ रही है। जिसे लेकर दोनों के फैंस काफी उत्सुक नजर आ रहे है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों कलाकार इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। जिसकी तैयारियां भी जोरों पर हैं।

कबीर खान के घर हुई कपल की रोका सेरेमनी

एक नई जानकारी के मुताबिक कटरीना कैफ और विक्की कौशल का रोका डायरेक्टर कबीर खान के घर दिवाली के मौके पर हुआ है। कटरीना कैफ ने निर्देशक कबीर खान के साथ फिल्म ‘एक था टाइगर’ में काम किया था। कटरीना कबीर को राखी भाई मानती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रोका सेरेमनी में कटरीना की मां सुजैन टरकोट और बहन इसाबेल कैफ और विक्की के माता-पिता श्याम कौशल और वीना कौशल व भाई सनी कौशल मौजूद थे।

खबरों के मुताबिक, विक्की कौशल और कटरीना कैफ इसी साल 7 से 9 दिसंबर के बीच में शादी कर लेंगे। दोनों की शादी राजस्थान के सिक्स सेंसेज बरवारा फोर्ट में होगी। इसी वजह से दोनों की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। दावा तो ये भी किया गया है कि, कटरीना का लहंगा सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: Big Boss की एक्स कंटेस्टेंट को डेट कर रहे है उमर रियाज, जानें कैसे हुई प्यार की शुरुआत