पुलिस को चकमा देने के लिए विदेशी महिला डाल रही FB पर दीप सिद्धु के वीडियो

गणतंत्र दिवस पर दिल्ली के लाल किला पर हुई हिंसा मामले में आरोपी पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू पुलिस की नजरों से फरार हैं। दिल्ली पुलिस ने उसकी जानकारी देने वाले के लिए 1 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की है। इसके बाबजूद अभी तक डीप का कुछ भी सुराग नहीं लगा हैं। भले ही वह पुलिस की आंखों से ओझल हैं, लेकिन आरोपी दीप सोशल मीडिया पर अभी भी सक्रीय हैं और समय-समय पर वीडियो जारी कर अपना पक्ष रखने में लगा हुआ हैं।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक दीप सिद्धु अपनी महिला दोस्त की मदद से विदेश से फेसबुक पर अपना वीडियो अपलोड कर रहा है। एनडीटीवी को दिल्ली पुलिस के सूत्रों से यह जानकारी मिली हैं कि, दीप सिद्धु का फेसबुक अकांउट उसकी एक विदेशी महिला मित्र संभाल रही है।

माना जा रहा है पुलिस की नजरों से बचने के लिए दीप सिद्धु ऐसा कर रहा है। दीप पुलिस को भटकाने के लिए ऐसा कर रहा है। बता दे दीप सिद्धु पर दिल्ली के लाल किला हिंसा में भीड़ को भड़काने का आरोप हैं। दीप के अलावा पुलिस ने जुगराज सिंह, गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह पर भी एक लाख का इनाम रखा है। वहीं, दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस ने जजबीर सिंह, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह का पता बताने को 50-50 हजार देने की बात कही है।

यह भी पढ़े: मान-सम्मान: रिटायर होकर गांव लौटे फौजी के स्वागत में लोगों ने बिछा दी हथेलियां
यह भी पढ़े: 12 साल की यूट्यूबर गुहिका ने कोरोना मरीजों के लिए दान किये ₹1 लाख 11 हजार