लंग कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त का वीडियो वायरल, कहा-इसे मैं जल्दी हरा दूंगा

लंग कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त का एक नया वीडियो सामने आया हैं। जिसे देखकर पता चलता हैं कि संजय इन हालातों में भी उनका जज्बा कहीं से कम होता दिखाई नहीं पड़ रहा हैं। संजय ने अपनी बीमारी पर बात करते हुए कहा कि उन्हें आशा है कि वह इस बीमारी को जल्द हरा देंगे। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं।

इस वीडियो को हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है जिसमें संजय दत्त न्यू हेयर कट लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में संजय दत्त हेयर स्टाइलिस्ट से सबका परिचय करा रहे है और फिर अपने माथे पर आया निशान दिखा रहे हैं। वह कह रहे हैं कि अगर आप यह देखें तो पाएंगे कि यह मेरी जिंदगी का हालिया निशान है। लेकिन मैं इसे हरा दूंगा। मैं कैंसर से जल्द मुक्त हो जाऊंगा। लॉकडाउन के बाद काम शुरू करके मैं खुश हूं।

संजय कहते हैं ‘घर से बाहर होना हमेशा अच्छा होता है। मैंने यह दाढ़ी फिल्म केजीएफ-2 के लिए बढ़ाई है। मैं दोबारा सेट पर पहुंचकर खुश हूं।’ बता दे मुंबई में भी संजय दत्त की कीमोथेरेपी के नतीजे सकारात्मक होने की खबरें सामने आ रही हैं। लेकिन संभावना है कि संजय दत्त अपना इलाज करवाने न्यूयॉर्क जा सकते हैं। फिलहाल बात करें संजय दत्त के वर्कफ्रंट की तो उनके पास ‘शमशेरा’, ‘भुज’, ‘केजीएफ’, ‘पृथ्वीराज’ और ‘तोरबाज’ जैसी फिल्में हैं।

यह भी पढ़े: अभिषेक कपूर के साथ काम करने को उत्साहित है वाणी कपूर, कही यह बड़ी बात
यह भी पढ़े: नीतीश सरकार में मंत्री कपिलदेव कामत का निधन, कोरोना संक्रमण ने ली जान

Loading...