हॉस्पिटल के बेड पर बैठे हुए वाजिद खान का सामने आया वीडियो, भाई साजिद के लिए गाया गाना

मशहूर संगीतकार वाजिद खान के निधन पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। हंसमुख स्वभाव के वाजिद खान का व्यवहार इंडस्ट्री में सभी के साथ मधुर था। सलमान खान के साथ उन्होंने काफी फिल्मों में संगीत दिया। इंडस्ट्री में वाजिद के निधन से शोक की लहर दौड़ पड़ी है। इसी बीच वाजिद का एक वीडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वाजिद हॉस्पिटल में बेड पर बैठे हुए नजर आ रहे है।

हॉस्पिटल के बेड पर लेते हुए वाजिद अपने भाई साजिद के लिए गाना डेडिकेट कर रहे है। जिसमें वह कहते हुए दिखाई दे रहे है ‘साजिद भाई के लिए तो मैं एक ही गाना गाऊंगा। मन बलवान लागे चट्टान रहे मैदान में आगे, हुड़ हुड़ दबंग।’ लास्ट में वाजिद अपने भाई के लिए प्यार भी जाहिर करते हैं।

बता दे साजिद-वाजिद की जोड़ी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में म्यूजिक कंपोजर की पॉपुलर जोड़ी मानी जाती थी, लेकिन वाजिद के निधन से यह जोड़ी टूट गई है। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने 1998 में सलमान खान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों के लिए काम किया। वाजिद ने सलमान के पॉपुलर गानें मेरा ही जलवा, फेविकॉल से और अक्षय कुमार के गाने चिंता ता चिता चिता में अपनी आवाज भी दी है।

यह भी पढ़े: कोरोना वैक्सीन बनने के बाद ही खुलने चाहिए शैक्षणिक संस्थान, दो लाख से ज्यादा पेरेंट्स ने की गुहार
यह भी पढ़े: नितीश राणा ने खुद को बताया सौरभ गांगुली का जबरदस्त फैन, अपने IPL सफर को लेकर की बात