अप्रैल 2021 में रिलीज होगी विकास बहल और सुनील ग्रोवर की सिरीज़ ‘सनफ्लॅावर’

ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ने एक क्राइम कॉमेडी सिरीज की घोषणा की है जिसे डायरेक्ट विकास बहल कर रहे हैं। इस वेब सीरीज का नाम ‘सनफ्लॉवर’ है और इसके साथ ही विकास डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। विकास का नाम इस सीरीज के क्रिएटिव हैड के तौर पर है लेकिन इस सिरीज का डायरेक्शन पूरी तरह से करने के लिए विकास ने राहुल सेनगुप्ता को चुना हैं।
वहीं आज इस सिरीज के रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी गई है। जिसकी जानकारी रिलायंस एंटरटेनमेंट के ऑफीशियल सोशल मीडिया हैंडल द्वारा दी गई है इस वेब सिरीज को जी 5 ओटीटी प्लेटफार्म पर अप्रैल 2021 में रिलीज किया जाएगा। आज शूटिंग के वक्त की तस्वीरों को शेयर किया गया जिसमें विकास बहल और राहुल सेनगुप्ता नजर आ रहे हैं।
बता दें कि, राहुल सेनगुप्ता एक अनुभवी डायरेक्टर हैं जिन्होंने अभी तक सिर्फ एडवर्टाइजमेंट फिल्मों को ही डायरेक्ट किया है। यह पहला मौका होगा जब राहुल इस तरह के किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इस सीरीज का प्रोडक्शन रिलायंस एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी कर रही है। अब तक इस फिल्म में सुनील ग्रोवर और मुकुल चड्डा जैसे कलाकारों का नाम जुड़ता नजर आया है।
इस वेब सीरीज की कहानी मुंबई में मध्यम वर्गीय एक हाउसिंग सोसायटी की है जिसमें अजीब तरह के किरदार रहते हैं। रोमांच से लेकर कॉमेडी और ड्रामा इस सीरीज का हिस्सा हैं जिससे लोगों का मनोरंजन होगा। इस सीरीज की कहानी आज के लोगों की जिंदगी से काफी मेल खाती नजर आगी। कहानी एक हत्या के इर्द-गिर्द घूमेगी जो इस हाउसिंग सोसाइटी में भगदड़ मचाएगी। सीरीज की शूटिंग शुरू हो गई हैं।
यह भी पढ़ें: