Vikram Vedha में Hrithik Roshan और Saif Ali Khan को कास्ट करने पर क्या बोल बैठे R Madhavan

साउथ की मशहूर फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) की रिमेक में बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग लखनऊ और फिल्म दुबई में की गई. इसी नाम से तमिल में बनी फिल्म में आर माधवन (R Madhavan) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) लीड रोल में थे. विक्रम वेधा कम बजट की फिल्म थी, जिसमें बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. क्राइम फिल्म के सक्सेस के बाद अब इस फिल्म को हिंदी में बनाया जा रहा है.

हाल ही में, आर माधवन ने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के सीक्वल के बारे में बात की है. माधवन ने फिल्म को लेकर अपने पसंदीदा एक्टर की एक्टिंग का जिक्र किया. उन्होंने कि ऋतिक और सैफ में से किसका रोल देखने के लिए ज्यादा पसंद करेंगे.

अपने बयान में आर माधवन ने कहा, “मैं आपको बहुत कूटनीतिक जवाब नहीं देना चाहता. ऋतिक रोशन दिखने में कमाल के हैं, लेकिन मैं वास्तव में सैफ के प्रदर्शन देखना चाहता हूं, क्योंकि वह मेरा किरदार निभा रहे हैं. मैं जानना चाहता हूं कि, क्या वह मुझे हरा पाते हैं या नहीं. मुझे लगता है कि, वह कर दिखाएंगे.”

बॉक्स ऑफिस क्या है आर माधवन की फिल्म का हाल
बता दें आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग पर वह कमाल नहीं दिखा पाई, जैसा इस फिल्म से उम्मीदें थी. फिल्म को मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स के कारण दूसरे दिन फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भारी उछाल देखा गया. शुक्रवार को महज 75 लाख रुपये की कमाई करने वाली इस फिल्म ने शनिवार को 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की. हालांकि, यह आंकड़ा अभी भी बहुत बड़ा नहीं है, लेकिन जब आप इस तरह के उछाल की तुलना फिल्म के बीते दिन के कलेक्शन से करते हैं तो जाहिर तौर पर इसे एक बड़ी बढ़त माना जाएगा. फिल्म ने दूसरे दिन 65% उछाल दर्ज की है, यह फिल्म के लिए एक अच्छा संकेत है.

यह भी पढ़ें:

अर्जेंटीना में आर्थिक संकट , वित्त मंत्री ने दिया इस्तीफा