Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / मेकअप है तो मुमकीन है: रानू मंड़ल की ट्रोलींग पर भुवन बाम ने कही ये बात!

मेकअप है तो मुमकीन है: रानू मंड़ल की ट्रोलींग पर भुवन बाम ने कही ये बात!

रानू मंडल एक सोशल मीडिया सेंसेशन जिनसे जुड़ी ख़बर हर दुसरे दिन आती रहती है. जैसा की हम सब ही जानते हैं की पहले उनका एक गाना वायरल हुआ. लेकीन फिर उसके बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हे ब्रेक दे दिया और रानू के गाने की गुँज पूरे इंटरनेट पर छाने लगी ये भी कहा जा सकता है की रानू मंड़ल के गाने की रिकोर्डिंग पर तमाम तरह की बाते हुंई.

लेकिन इस बार उनके ट्रोल होने की वजह उनका गाना नहीं है बल्की उनका मेकअप है जी हाँ और उनके सपोर्ट में इस बार युटयूब सेंसेशन भुवन बाम ने भी आकर बोला आपको बता दें भुवन बाम ने कहा कि रानू मंड़ल एक ऐसे बैकग्राउंड से आई है जहाँ उन्हें कोई प्रोपर ट्रेनिंग नहीं मिली है. वो रातो रात स्टार भी बन गई है उन्हें फैंस से कैसे मिलना है या फिर कैसे बात करनी है इसके लिये उन्हें इसके लिये पहले ही ग्रुम नहीं किया गया है जैसे स्टार्स को सिखाया जाता है उन्हें नहीं पता की तारीफ मिलने पर कैसे रियैक्ट करना चाहिये.

Loading...

वो हमारी तरह पढ़ी लिखी नहीं है साथ ही उन्होंने आगे ये भी कहा की सोशल मीडिया पर उनके मीम बनाने शुरू कर दिये हैं और कुछ लोगो ने तो मॉर्फ करके पॉर्न स्टार की फोटो लगा  रहें हैं जो कि पूरी तरह से गलत है हालाँकी भुवन बाम के ये सब कहने के बाद हो सकता है की लोगो में इतनी समझ आ जाये की वो रानू मंड़ल का मजाक उड़ाना बंद कर सके.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *