रोनाल्डो ने प्रचार के लिए रखी कोका कोला की बॉटल हटा दी, और एक हमारे देश के प्लेयर्स और कलाकार तो पैसों के लिए तम्बाकू बेचने में लगे हुए हैं..

रोनाल्डो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे रोनाल्डो ने कोक की बोतल को हटाकर साइड में रख दिया और लोगों को पानी की बोतल दिखाते हुए उसे पीने की सलाह दी।

रोनाल्डो ने प्रचार के लिए रखी कोका कोला की बॉटल हटा दी, और यहां के बड़े प्लेयर्स और कलाकार तो पैसों के लिए तम्बाकू बेचने में लगे हुए हैं..

इस वीडियो के बाद कोका-कोला को भारी नुकसान हुआ। कोका-कोला के स्टॉक्स में करीब 1.6 फीसदी की गिरावट आई। उसका कीमत 242 बिलियन डॉलर से कम हो कर 238 बिलियन डॉलर हो गई। यानी उसे कुल चार बिलियन अमेरिकी डॉलर यानी 29300 करोड़ रुपयों नुकसान हुआ।

तिरंगा गर्ल तंज़ीम मेरानी ने कहा कि मै हिंदुस्तान के सभी प्लेयर्स और कलाकारों से अपील करना चाहती हूँ कि हीरो वही है जो असल जिंदगी में लोगो की जान बचाता है। नुकसान करने वाली चीजों का प्रचार पैसों के लिए ना करें।

आप सभी देशवासियों से कहना चाहती हूँ कि जो भी प्लेयर्स और एक्टर्स नुकसान करने वाली चीजों का प्रचार करते हैं, उनका बहिष्कार जरूर करें।