विराट कोहली ने फिर खोया आपा, जॉनी बेयरेस्टो को कहा- ‘शटअप’

भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों के बीच कहा-सुनी कई बार हो चुकी है. बर्मिंघम टेस्ट में भी एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला है. तीसरे दिन के खेल के दौरान कोहली और जॉनी बेयरेस्टो के बीच कहा-सुनी इस हद तक पहुंच गई थी कि अंपायर को बीच-बचाव के लिए पहुंचना पड़ा था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बेयरेस्टो और कोहली में हुई तनातनी
जॉनी बेयरेस्टो और विराट कोहली आईपीएल में खेलते हैं और बर्मिंघम टेस्ट में दूसरे दिन दोनों के बीच अच्छी दोस्ती दिखी थी. बेयरेस्ट जब खेल खत्म होने के बाद लौट रहे थे तब कोहली ने उनके कंधे पर हाथ रखा था और दोनों के बीच कुछ बातचीत हुई थी. हालांकि, तीसरे दिन कोहली बेयरेस्टो को स्लेज करते दिखे थे और यह स्टंप माइक में भी कैद हुआ है.

बेयरेस्टो भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की गेंद पर संघर्ष करते दिख रहे थे. कोहली स्लिप में थे और उन्होंने ध्यान भटकाने के लिए टिम साउदी का नाम लिया था. 32वें ओवर में विराट और बेयरस्टो के बीच बहस हो गई थी. विराट ध्यान भटकाने के लिए लगातार स्लिप्स से कमेंट पास कर रहे थे.

Ben Stokes ने किया बीच-बचाव
बेयरस्टो ने भी कोहली के बार-बार स्लेज करने का जवाब दिया तो विराट ने उन्हें शटअप कह दिया था. कोहली ने मुंह पर अंगुली रखकर उन्हें मुंह बंद करने का इशारा किया था. दोनों पिच के बीचों-बीच आमने-सामने आ गए थे. ओवर खत्म होने पर अंपायर ने कोहली को समझाया था. इंग्लिश टीम के कप्तान बेन स्टोक्स भी वहीं थे और उन्होंने मुस्कुराकर मामला खत्म करने की पहल की थी.

हालांकि, स्पष्ट लग रहा है कि कोहली ने यह सब कुछ बेयरेस्टो का ध्यान भटकाने के लिए किया था और बेन स्टोक्स इसे समझ रहे थे. स्टोक्स ने जब मुस्कुराकर कोहली को देखा तो वापस लौटते हुए कोहली ने बेयरस्टो की पीठ थपथपाई थी. फिलहाल मैच में इंग्लैंड पर फॉलोऑन का खतरा मंडरा रहा है.

यह भी पढ़ें:

अर्जेंटीना में आर्थिक संकट , वित्त मंत्री ने दिया इस्तीफा