Breaking News
Home / खेल / विराट को महंगी पड़ी जीरो और अनुष्का की तारीफ, हुए ट्रोल

विराट को महंगी पड़ी जीरो और अनुष्का की तारीफ, हुए ट्रोल

दर्शकों का दिल जीतने में नाकाम रही शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ स्टारर जीरो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मजाक बनाया जा रहा है। लेकिन, यह फिल्म टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली को बहुत पसंद आई, विराट ने फिल्म के साथ साथ अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की जमकर तारीफ की। लेकिन, अपनी ही पत्नी की तारीफ करना विराट कोहली को भारी पड़ गया। फिल्म और अनुष्का की तारीफ करने पर विराट को सोशल मीडिया पर जमक ट्रोल किया जा रहा है। जीरो 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी।

Loading...
https://twitter.com/imVkohli/status/1076721164549017606

विराट कोहली ने फिल्म जीरो देखने के बाद ट्वीट किया था, मैंने फिल्म जीरो देखी और मुझे यह बेहद पसंद आई। मैंने बहुत इंजॉय किया। सभी ने अपनी भूमिकाएं बहुत ही अच्छे तरीके से निभाईं। अनुष्का शर्मा की परफॉर्मेंस मुझे बेहतरीन लगी क्योंकि उनका किरदार बहुत ही चैलेंजिंग था। उन्होंने जिस तरह उसे निभाया वह शानदार था।

https://twitter.com/imVkohli/status/1076721164549017606

ऐसे में विराट का अनुष्का और फिल्म जीरो की तारीफ करना लोगों को हजम नहीं हुआ। लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए बेहद फनी कॉमेंट किए। एक शख्स ने विराट की तारीफ को उनकी मजबूरी बताते हुए लिखा, मजबूरी है भाई। हम समझ सकते हैं। एक अन्य ने लिखा, बीवी का डर।

https://twitter.com/abhijitnaik24/status/1076735661640581121

एक यूजर ने फिल्म को फ्लॉप बताते हुए विराट के ट्वीट पर कॉमेंट किया, फिल्म जीरो पूरी तरह जीरो है। हमारा पैसा बर्बाद हो गया। अपने मुंह मिया मिटठू ।

कुछ यूजर्स ने तो यह तक लिख दिया कि विराट ने क्यों फिल्म देखने में पैसे वेस्ट किए, इससे अच्छा तो वह मैच ही देख लेते।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *