मैच में दिखा Virat Kohli का रौद्र रूप, इंग्लैंड के इस बल्लेबाज को सिखाया सबक

IND vs ENG: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली मैदान पर अक्सर अपने आक्रामक रवैये के लिए जाने जाते हैं। बल्लेबाजी हो या फील्डिंग विराट कोहली अपने तेवर बरकरार रखते हैं। विराट कोहली आक्रामक हैं और अपनी भावनाएं नहीं छिपाते। आक्रामकता ही विराट कोहली का सबसे बड़ा हथियार है, जिससे वह विरोधी टीमों में खौफ पैदा करते हैं।

मैच में दिखा विराट कोहली का रौद्र रूप

इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम में जारी निर्णायक टेस्ट मैच के तीसरे दिन फील्डिंग के दौरान विराट कोहली का रौद्र रूप देखने को मिला। बर्मिंघम में जारी निर्णायक टेस्ट मैच के तीसरे दिन विराट कोहली फील्डिंग के दौरान इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो से भिड़ते हुए दिखाई दिए।

इंग्लैंड के इस बल्लेबाज को सिखाया सबक

बर्मिंघम टेस्ट मैच के तीसरे दिन विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो के बीच कहासुनी इतनी बढ़ गई थी कि अंपायर को बीच बचाव करना पड़ा। दरअसल, इंग्लैंड की पारी के 32वें ओवर में विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो के बीच काफी तीखी बहस देखने को मिली।

अंपायर ने किया बीच बचाव

हुआ यूं कि विराट कोहली फील्डिंग के दौरान इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो का ध्यान भटकाने के लिए उन्हें स्लेज कर रह थे। जब जॉनी बेयरस्टो ने जवाब दिया तो विराट कोहली ने उन्हें मुंह बंद करने का इशारा किया। इसके बाद दोनों में तीखी बहस हुई। स्टंप माइक पर विराट कोहली को कहते सुना गया, ‘मुझे मत बताओ क्या करना है, अपना मुंह बंद करो और बैटिंग करो।’ कोहली और बेयरस्टो के बीच माहौल गर्म होते देख अंपायर और इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स बीच में आए और दोनों से शांत रहने को कहा। हालांकि कुछ ओवरों के बाद दोनों खिलाड़ी हंसते हुए नजर आए।