कॉफी पीते हुए केएल राहुल की तस्वीर पर विराट ने लिखा ‘कप गंदा है’, फिर मिला यह जवाब

कोरोना संकट की वजह से सभी क्रिकेट गतिविधियां बंद है। लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद कुछ कुछ क्रिकेटर्स तो आउटडोर ट्रेनिंग शुरू कर चुके है। लेकिन अधिकांश क्रिकेटर्स अभी भी अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहे है। साथ ही सोशल मीडिया पर क्रिकेटर एक-दूसरे की टांग खींचने में लगे है। इसी बीच विकेटकीपर ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल ने कॉफी पीते हुए एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसपर विराट ने उन्हें ट्रोल किया है।

राहुल की कॉफी पीते हुए तस्वीर पर विराट कोहली ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘कप गंदा है।’ जिसके जवाब में राहुल ने लिखा ‘लेकिन दिल साफ है।’ सिर्फ विराट ही नहीं राहुल की इस तस्वीर पर फैन्स ने करन जौहर के शो ‘कॉफी विद करन’ को लेकर भी उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया।

kl rahul instagram

आपको याद दिला दे केएल राहुल और हार्दिक पांड्या को पिछले साल करन जौहर के शो ‘कॉफी विद करन’ में महिलाओं के प्रति आपत्तिजनक टिपण्णी करने की वजह से काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी। जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों को बैन कर दिया गया था। हालांकि, कुछ वक्त बाद दोनों की टीम में वापसी हो गई थी।’ टीम में वापसी के बाद राहुल ने कहा कि बैन के बाद उनकी खेल के प्रति सोच बदल गई और जिसका असर उनके खेल पर अच्छा हुआ है।

यह भी पढ़े: आलोचकों के निशाने पर ‘रसभरी’, स्वरा भास्कर ने कहा-वेब सीरीज में कोई न्यूड सीन नहीं है
यह भी पढ़े: भांजी संग वायरल हो रही सुशांत राजपूत की तस्वीर, देखकर आपको भी आएगा इनपर प्यार