Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / 10 मार्च को चीन में लॉन्च होगा Vivo Nex 3S 5G, हो सकते है कुछ ऐसे नए फीचर्स

10 मार्च को चीन में लॉन्च होगा Vivo Nex 3S 5G, हो सकते है कुछ ऐसे नए फीचर्स

चीनी बाजार में 10 मार्च को एक नया स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने इस बाबत जानकारी दी है कि वह Vivo Nex 3S 5G को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इस नए फोन को लेकर इंटरनेट पर एक टीजर जारी किया है जिसमें ना के बराबर बेज़ल नज़र आ रहे हैं। वही डिस्प्ले पर नॉच के लिए कोई कटआउट भी दिखाई नहीं दे रहा है। स्क्रीन के किनारे घुमावदार है। कुछ इसी तरह का डिज़ाइन Vivo Nex 3 5G मॉडल में भी था।

जानकारी के मुताबिक नए वीवो स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जाएगा। वही लॉन्च इवेंट के बारे में जानकारी आ रही है कि यह भारतीय समयानुसार दोपहर 12 बजे चीन में शुरू होगा। इस फोन को Vivo Nex 3 5G का अपग्रेड वर्जन कहा जा रहा है। कयास लगाए जा रहे है कि आने वाले वीवो स्मार्टफोन में 6.89 इंच का अमोलेड डिस्प्ले, 8 जीबी रैम और 128 जीबी और 256 जीबी के दो अलग-अलग स्टोरेज विकल्प दिए जायेंगे।

Loading...

लिस्टिंग को सही माने तो इस नए स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दो 13 मेगापिक्सल के कैमरे होंगे। वही फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा। संभावना है कि लगभग स्पेसिफिकेशन वीवो नेक्स 3 5जी मॉडल वाले ही हैं, बस प्रोसेसर में फर्क है।

यह भी पढ़े: जारी हुआ Redmi Note 9 का टीजर, भारत में इस दिन होगा लॉन्च
यह भी पढ़े: फखर जमां को लेकर बरसे शोएब अख्तर, PSL में बिना सोचे-समझे बल्लेबाजी को लेकर की आलोचना

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *