Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / लॉन्च से पहले ही सामने आए Vivo S5 के स्पेसिफिकेशंस, जानिए कैसा होगा डिज़ाइन

लॉन्च से पहले ही सामने आए Vivo S5 के स्पेसिफिकेशंस, जानिए कैसा होगा डिज़ाइन

वीवो का आगामी S5 smartphone TENAA पर देखा गया है जिससे डिवाइस की स्पेसिफिकेशंस का पता चला है। हालांकि, TENAA लिस्टिंग से फोन की तस्वीर सामने नहीं आई है। आपको बता दे कि चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने अब Vivo S5 का एक नया पोस्टर साझा किया है जिससे की स्मार्टफोन के फ्रंट और रियर का डिज़ाइन सामने आया है।

Vivo S5 के बैक पैनल पर डायमंड-शेप्ड कैमरा मोड्यूल शामिल है जिसमें एक LED फ़्लैश भी रखी गई है। कैमरा मोड्यूल के नीचे एक लेंस और दिया गया है। TENAA लिस्टिंग से पता चलता है कि Vivo S5 के रियर पैनल पर 48 मेगापिक्सल का कैमरा, 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है।

Loading...

इस फ़ोन के डिस्प्ले के टॉप पर एक पंच-होल डिज़ाइन दिया गया है और फोन में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट रीडर भी दिया गया है। TENAA पर खुलासा हुआ है कि फोन में 6.44 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है और यह 1080 x 2400 पिक्सल का फुल HD+ रेज़ोल्यूशन है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है।

ख़ास बात यह है कि पोस्टर में फोन की तस्वीर के साथ ही S5 series लिखा देखा जा सकता है जिससे अंदाज़ा मिलता है कि कम्पनी सीरीज़ में और भी फोन लांच करेगी। इस साल विवो ने अपने S1 और S1 Pro को स्मार्टफोन को चीन में पेश किया था इसलिए हो सकता है कि कम्पनी Vivo S5 के साथ ही Vivo S5 Pro से भी पर्दा उठा दे।

रुमर्स आए हैं कि Vivo S5 स्नैपड्रैगन 712 मोबाइल प्लेटफार्म द्वारा संचालित होगा जिसे 8GB रैम के साथ पेयर किया जाएगा और फोन में आपको 128GB और 256GB स्टोरेज मिलेगा। डिवाइस एंड्राइड 9 पाई OS पर आधारित FunTouch OS 9.2 UI पर लॉन्च किया जा सकता है।

फ़ोन के फ्रंट कैमरा की बात करें तो उम्मीद की जा रही है कि फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। Vivo S5 में 4,010mAh की दमदार battery दी जाएगी जो 22.5W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आ सकती है। अभी Vivo S5 के price के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *