लीक हुई Vivo V20 SE की लॉन्च डेट और प्री-बुकिंग डिटेल, जानें भारत में कब होगा लॉन्च?

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo अपने Vivo V20 SE को भारत में जल्द लॉन्च करने वाली है। लेकिन, इससे पहले इस स्मार्टफोन की प्राइस और प्री-बुकिंग की जानकारी सामने आई है। खबरों के अनुसार, Vivo V20 SE को भारत में 2 नवंबर को लॉन्च किया जा सकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, वीवो वी20 एसई फोन को ग्राहक ऑफलाइन स्टोर्स के जरिए प्री-बुक कर सकेंगे। सामने आई रिपोर्ट में इस अपकमिंग डिवाइस की प्री-बुकिंग के साथ मिलने वाले ऑफर्स की भी जानकारी दी गई है।

खबरों की मानें तो Vivo V20 SE को खरीदने पर आईसीआईसीआई, कोटक और बैंक ऑफ़ बड़ौदा के कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत का कैशबैक मिल सकेगा। इस स्मार्टफोन के साथ वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा भी दी जा रही है। जियो, वोडाफोन आइडिया के ग्राहकों को भी इस फोन को खरीदने पर 10,000 रुपये का लाभ मिल सकेगा।

फीचर्स की बात करें तो वीवो वी20 एसआई स्मार्टफोनमें 6.44 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलता है। इस डिवाइस में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है। यह डिवाइस Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर को सपोर्ट करता है और एंड्राइड 10 ओएस पर चलता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 4,100 एमएएच की बैटरी मिलती है। इसमें 48 मेगापिक्सेल, 8 मेगापिक्सेल और 2 मेगापिक्सेल का ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, फ्रंट पर इसमें 32 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है जिससे सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की जा सकती है।

अनुमान है कि इस अपकमिंग फोन की प्राइस भारत में 20,990 रुपये रखी जा सकती है। वहीं, मलेशिया के मार्केट में इसकी कीमत MYR 1,199 (लगभग 21,300 रुपये) है।

यह भी पढ़ें : भारत में लॉन्च हुआ Vivo V20 स्मार्टफोन का नया कलर वेरिएंट, जानें क्या है इसकी प्राइस ?