भारत में Vivo V20 स्मार्टफोन अक्टूबर में होगा लॉन्च, जानिए क्या मिलेगा इसमें खास

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo अपना अपकमिंग स्मार्टफोन V20 भारत में अक्टूबर में लॉन्च करेगी। यह फोन इस साल के शुरुआत में लॉन्च हुए वीवो वी19 का अपग्रेडेड वर्जन है। कंपनी के अनुसार, इस फोन का भारतीय वर्जन अंतर्राष्ट्रीय बाजार में लॉन्च हुए मॉडल से काफी हद तक अलग होगा।

फीचर्स की बात करें तो इस फोन में वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा। इसमें 6.44 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080/2400 पिक्सेल होगा। वीवो के इस अपकमिंग फोन को मिडनाइट जैज और सनसेट मेलोडी वाले दो कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। यह फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर को स्पोर्ट कर सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। यह फोन 33वाट फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी से भी लैस हो सकता है।

स्टोरेज के लिए इसमें 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। वीवो वी20 फोन ड्यूल सिम (Nano) के साथ आएगा और एंड्राइड 10 ओएस पर चलेगा। कनेक्टिविटी ऑप्शंस के लिए इसमें 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एफएम रेडियो, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिए जा सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिहाज से इस स्मार्टफोन में बैक साइड पर 64 मेगापिक्सेल का ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा। यह 8 मेगापिक्सेल के सेकेंड्री कैमरा के साथ भी आएगा जिसका अपर्चर f/2.2 होगा। साथ ही इसमें 2 मेगापिक्सेल का वाइड एंगल लेंस भी मिलेगा। अनुमान है कि कंपनी इसमें पोर्ट्रेट मोड, सुपर नाइट सेल्फी जैसे फीचर्स भी दे सकती है। फ्रंट पर इसमें 44 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जाएगा जिससे सेल्फी ली जा सकेगी।

यह भी पढ़ें : BSNL लेकर आई चार नए ब्रॉडबैंड प्लान, अब यूज़र्स को मिल सकेगा हाई-स्पीड डाटा

Amazon ने लॉन्च किए नई जेनरेशन के Fire TV Sticks, जानें कीमत और फीचर्स