भारत में 1 जून को लॉन्च होंगे Vivo X50 और X50 Pro स्मार्टफोन्स, इन फीचर्स से होंगे लैस

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo के आगामी स्मार्टफोन X50 और X50 Pro जल्द चाइना में लॉन्च किए जाने वाले हैं। यह भारत समेत ग्लोबल मार्केट में भी जल्द उतारे जा सकते हैं। अब तक इस फोन से जुड़े कई लीक्स सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं। कुछ दिनों पहले कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग को लेकर खुलासा किया था कि Vivo X50 सीरीज को 1 जून को पेश किया जाएगा। अब दोनों ही डिवाइस के फीचर्स से जुडी कई अहम जानकारियां साझा की गई हैं।

चाइनीज़ साइट Weibo पर Vivo X50 और X50 Pro का रेंडर शेयर किया गया है। रेंडर में इन अपकमिंग स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन और कैमरा का खुलासा किया गया है। जारी हुई डिटेल्स के अनुसार, Vivo X50 स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। ग्राहक इस स्मार्टफोन को ब्लू कलर के अलग-अलग शेड्स में खरीद सकेंगे। वहीं, Vivo X50 सिर्फ पिंक कलर में ही उपलब्ध होगा। यह डिवाइस पंच होल डिस्प्ले के साथ आएगी। कंपनी का कहना है कि इसमें एकदम शानदार कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इस फोन में सैमसंग वाले ISOCELL GN1 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है।

कैमरे की बात करें तो Vivo X50 और X50 Pro में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। कुछ समय पहले कंपनी ने बताया था कि अपकमिंग Vivo X50 सीरीज में माइक्रो गिम्ब्ल कैमरा सिस्टम दिया जाएगा। दोनों ही अपकमिंग स्मार्टफोन्स के कैमरा डिजाइन में बहुत कुछ अलग देखने को मिलेगा। फिलहाल कंपनी ने इन स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है।

यह भी पढ़ें : नोएडा स्थित ओप्पो कंपनी में 6 कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, कामकाज रोका गया

जल्द लांच होगा Moto G8 Power Lite स्मार्टफोन, ये होंगे इसके खास फीचर्स!

Loading...