Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / एंड्रॉइड 9 पाई के साथ लॉन्च हुआ Vivo Z3x , ये हैं फीचर्स व कीमत

एंड्रॉइड 9 पाई के साथ लॉन्च हुआ Vivo Z3x , ये हैं फीचर्स व कीमत

स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने Vivo Z1 का अपग्रेडेड वेरिएंट Vivo Z3x चीनी बाज़ार में पेश कर दिया है| इस हैंडसेट का मूल्य 1198 चीनी युआन यानी लगभग 12,400 रुपये रखा गया है। यह हैंडसेट ग्राहक रेड, पर्पल और ब्लैक कलर ऑप्शंस में खरीद सकेंगे। इस स्मार्टफोन के प्री-ऑर्डर्स 1 मई से प्रांरभ होंगे।

Vivo Z3x स्मार्टफोन में 6.26 इंच का फुल एचडी प्लस TFT डिस्प्ले है जो पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×2280 और आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 के साथ आता है। यह स्मार्टफोन ड्यूल-सिम स्लॉट के साथ आता है। यह हैंडसेट एंड्रॉइड 9 पाई पर चलता है जो Funtouch OS 9 पर आधारित है। यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम सपोर्ट करता है। इंटरनल स्टोरेज के लिए इस फोन में 64 जीबी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह हैंडसेट 3260 एमएएच की बैटरी के साथ आता है।

Loading...

कैमरे के लिए इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है जो 13 मेगापिक्सल (अपर्चर f/2.2) और 2 मेगापिक्सल (अपर्चर f/2.4) का है। इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है जिसका अपर्चर f/2.0 है। यह हैंडसेट AR मोड, पोट्रेट मोड, डायनेमिक मोड और ब्यूटी मोड आदि फीचर्स के साथ आता है। कनेक्टविटी विकल्पों के लिए इस स्मार्टफोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी आदि फीचर्स है। यह हैंडसेट फिंगरप्रिंट सेंसर को सपोर्ट करता है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *