Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / Vodafone ने पेश किए 558 रुपये और 398 रुपये वाले नए प्रीपेड प्लान्स, यूज़र्स को मिलेंगी यह सुविधाएं

Vodafone ने पेश किए 558 रुपये और 398 रुपये वाले नए प्रीपेड प्लान्स, यूज़र्स को मिलेंगी यह सुविधाएं

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन ने अपने दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी ने प्रीपेड यूजर्स के लिए 558 रुपये और 398 रुपये की कीमत वाले प्लान्स पेश किए हैं। दोनों ही प्लान्स के तहत यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा प्राप्त कर सकेंगे। साथ ही वोडाफोन ने 19 रुपये वाले प्लान भी लॉन्च किया है।

प्रीपेड यूज़र्स के लिए लॉन्च किए गए 558 रुपये वाले प्लान की वैधता 56 दिनों के लिए रखी गई है। इस प्लान के तहत यूज़र्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेली 100एसएमएस का लाभ उठा सकेंगे। ग्राहकों को इस प्लान के अंतर्गत 3 जीबी डेली डाटा, Zee5 सब्सक्रिप्शन (1 साल के लिए) और वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन (1 साल के लिए) दिया जा रहा है। सब्सक्रिप्शन प्लान्स की प्राइस 499 रुपए और 999 रुपए रखी गई है। वर्तमान में यह प्लान केवल मध्यप्रदेश सर्किल में ही उपलब्ध है।

Loading...

398 रुपये वाले दूसरे प्रीपेड प्लान की वैधता 28 दिनों के लिए रखी गई है। इस प्लान के तहत भी यूज़र्स को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 3 जीबी डेली डाटा और 100 एसएमएस डेली जैसी सर्विस मिल रही है। फिलहाल यह प्लान मुंबई और मध्यप्रदेश सर्किल में ही उपलब्ध है। यूज़र्स को इस प्लान के साथ भी एक साल का Zee5 सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

वहीं, 19 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 200 एमबी डाटा दिया जा रहा है। पहले इस प्लान के तहत यूज़र्स को 150 एमबी डाटा मिलता था। नए प्लान के साथ यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग सुविधा भी दी जा रही है। यह प्लान केवल दो दिनों के लिए ही मान्य है। वर्तमान में ये प्लान केवल मुंबई, मध्यप्रदेश और हरियाणा सर्किल में ही मिल सकेगा।

यह भी पढ़ें :  एंड्रॉयड फोन में 5 बिलियन से ज्यादा डाउनलोड होने वाला नॉन गूगल ऐप बना व्हाट्सएप

एयरटेल का धमाकेदार ऑफरः 179 के रिचार्ज पर मिलेगा दो लाख का लाइफ इंश्योरेंस

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *