Breaking News
Home / ज्योतिष / VR DEVOTEE ऐप के माध्यम से संध्या आरती का सीधा प्रसारण

VR DEVOTEE ऐप के माध्यम से संध्या आरती का सीधा प्रसारण

काल्पनिक टेक्नोलॉजीज, आभासी और संवर्धित वास्तविकता स्पेस में एक स्टार्टअप VR DEVOTEE ऐप के माध्यम से प्रत्येक मंगलवार को 360 डिग्री वर्चुअल रियलिटी में महाद के वरदविनायक मंदिर से भगवान श्री गणेश जी की संध्या आरती का सीधा प्रसारण दिखाएगा।
 
अश्वनी गर्ग, काल्पनिक टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यपालक अधिकारी एवं सह संस्थापक ने कहा कि, “25 जनवरी 2018 से 1,30,000 ऐप्स इनस्टॉल होने के बाद, दुनिया भर के भक्तजन हमसे प्रतिदिन आरती और पूजा का सीधा प्रसारण दिखाने का अनुरोध कर रहे हैं ताकि वे नियमित आधार पर इनमे शामिल हो सके।
काल्पनिक टेक्नोलॉजीज द्वारा विकसित, VR DEVOTEE लोगों का अपनी आस्था के साथ जुड़ने का तरीका बदल रहा है। दुनिया भर के भक्तजन जो महाराष्ट्र में स्थित इस अष्टविनायक मंदिर की यात्रा करने में असमर्थ हैं, अब उन्हें  VR DEVOTEE ऐप के माध्यम से 360 वर्चुअल रियलिटी में भगवान श्री गणेश जी की भक्ति सागर में सराबोर होने का अवसर मिलेगा। वीआर हेडसेट का उपयोग करने पर आप वास्तव में आरती में मग्न हो जाएंगे और ऐसा अनुभव होगा कि आप स्वयं मंदिर में उपस्थित हैं।
 
VR DEVOTEE ऐप को गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर से मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है। आरती का सबसे अच्छा अनुभव प्राप्त करने के लिए आप VR DEVOTEE की वेबसाइट से भारी छूट पर VR DEVOTEE की एक हेडसेट खरीद सकते हैं और इसके इस्तेमाल पर आपको ऐसा लगेगा कि आप मंदिर में स्वयं उपस्थित हैं।
या यदि आपके पास पहले से कोई वीआर हेडसेट है तो भक्ति सागर में सराबोर होने का अनुभव पाने के लिए उसका उपयोग करें। आप अपने मोबाइल फोन पर इसे 360 लुक अराउंड मोड पर देख सकते हैं।
Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *