Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / हमने हिंदुत्व नही छोड़ा, उद्धव ठाकरे का राज ठाकरे पर तंज

हमने हिंदुत्व नही छोड़ा, उद्धव ठाकरे का राज ठाकरे पर तंज

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बालासाहेब की जंयती पर मुंबई में एक कार्यक्रम को सबोंधित करते हुए कहा  मेरे भाईयों और बहनों हमने हिंदुत्व कभी नही छोड़ा। अपने चचेरे भाई और एमएनसी प्रमुख राज ठाकरे पर तंज कसते हुए कहा कि हमने अपना भगवा झंड़ा नही बदला, मेरा रंग बाहर और अंदर दोनों एक सम्मान है।

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर शिवसेना और बीजेेपी में विवाद बढ़ गया था। शिवसेना ने कांग्रेस एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बना ली। बीजेपी इससे पहले शिनसेना पर हिंदुत्व के मुद्दे पर निशाना साध चुकी है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि लोगों ने 2014 में भी सोचा था कि हम कांग्रेस के साथ जाना चाहते है। ऐसा इसलिए था क्योंकि बीजेपी ने एक हिंदुत्व सहयोगी के साथ संबंध तोड़ लिए थे। 2014 के विधानसभा के चुनाव में बीजेपी 125 सीटें जीतकर एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाई थी। एनसीपी ने सरकार को बाहर से समर्थन दिया था। परंतु बाद में शिवसेना ने बीजेपी के साथ गठबंधन कर लिया था।

Loading...

उद्धव ने अपने बयान में कहा कि मैं कभी भी अपनी जिम्मेदारी नही भाऊगां। यह में आपको विश्वास दिलाता हूं। मेरे मित्र ने बालासाहेब के कमरें में एक वादा किया था जो हमारे लिए मंदिर की तरह है उसमें मुझे झूठा साबित करने की कोशिश की । लेकिन मैं सिर्फ उद्धव ठाकरे नही उद्धव बालासाहेब ठाकरे हूं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *