Breaking News
Home / खेल / एशिया कप में हम बेहतरीन प्रदर्श करेंगे: सुनील छेत्री

एशिया कप में हम बेहतरीन प्रदर्श करेंगे: सुनील छेत्री

दिग्गज भारतीय स्टार स्ट्राइकर सुनील छेत्री और कोच स्टीफन कोंस्टेनटाइन ने बुधवार को एक स्वर में कहा कि टीम संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में जनवरी में होने वाले एशिया कप फुटबाल टूर्नामेंट में देश को गौरव प्रदान करेगी।

Loading...

आपको बता दे की भारत को एशिया कप के ग्रुप ए में मेजबान यूएई, थाईलैंड और बहरीन के साथ रखा गया है। भारत का पहला मुकाबला थाईलैंड से छह जनवरी को होना है जबकि उसे यूएई से 10 जनवरी को और बहरीन से 14 जनवरी को खेलना है। भारत चौथी बार एशिया कप में खेलने उतर रहा है।भारत ने इससे पहले 1964, 1984 और 2011 में एशिया कप में हिस्सा लिया था।

भारत के सबसे सफल स्ट्राइकर छेत्री ने कहा, ‘‘भारत थाईलैंड के खिलाफ मुकाबले में तीन अंक हासिल करने के लक्ष्य के साथ उतरेगा। मैं एशिया कप के लिए निकाले गए ड्रा में शामिल रहा था और मैं जानता था जो टीम हमारे ड्रा में हामिल होगी वह हमारे लिए बहुत मुश्किल होगी लेकिन अब अब हम पूरी तरह तैयार हैं और किसी भी टीम की चुनौती का सामना कर सकते हैं।

कोच कोंस्टेनटाइन ने कहा, ‘‘एशिया कप भारत और इस देश में इस खेल से जुड़े सभी लोगों के लिए एक बहुत बड़ा टूर्नामेंट है। हमारे पास 6-14 जनवरी तक तीन मैच हैं और हमारा सारा ध्यान इन तीन मैचों पर लगा हुआ है। हम एक बार में एक मैच पर ही ध्यान लगाएंगे। हमारा पहला निशाना थाईलैंड है और हम तीन-चार बार उसके मैचों को देख उनके खेल का आकलन कर चुके हैं। हम भारत को गौरव प्रदान करेंगे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *