फिल्म “रामसेतु” के बारे में क्या बोली जैकलीन फर्नांडीस?

पिछले कुछ दिनों से अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म “रामसेतु” की चर्चा जोरों सोरों से हो रहीं हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडीस और नुसरत भरूचा भी लीड रोल में है। आपको बता दे कि बीते गुरुवार को अक्षय कुमार, जैकलीन और नुसरत के साथ अपकमिंग फिल्म रामसेतु की शूटिंग के लिए अयोध्या पहुंचे थे। उन्होंने अयोध्या पहुंचकर प्रभु श्रीराम की पूजा के साथ फिल्म की शूटिंग का शुभारंभ भी किया था।

फिल्म के मुहुर्त पूजन की फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत ही धड़ल्ले से वायरल हुई थी। वहीं अब जैकलीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की है, और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वे इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत ही आभारी हैं और साथ ही ब्लेस्ड महसूस कर रहीं हैं।

जैकलीन द्वारा शेयर की गई फोटो की बात करें तो पहली फोटो में वे, अक्षय और नुसरत के साथ पोज़ देते नजर आ रहीं हैं। वहीं दूसरी फोटो में जैकलीन के साथ फिल्म की पूरी टीम भी नजर आ रहीं हैं। इन फोटोज़ को शेयर करते हुए जैकलीन ने कैप्शन लिखा, “Here we go!!! #रामसेतु…, इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत ही ब्लेस्ड और आभारी महसूस कर रहीं हूँ।”

अभिषेक शर्मा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। जबकि फिल्म का निर्माण अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस के तहत किया जा रहा है। फिलहाल जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिल्म “भूत पुलिस” में दिखाई देगी, इस फिल्म में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम भी मुख्य किरदारों में है। इसके अलावा जैकलीन रोहित शेट्टी की फिल्म “सर्कस” में भी नजर आएंगी, इस फिल्म में रणवीर सिंह, वरुण शर्मा और पूजा हेगड़े लीड रोल में है।

यह भी पढ़ें:

दूध में शहद मिलाकर पीएं और पाएं कई स्वास्थ्य लाभ