परमबीर सिंह के आरोपों पर क्या बोले शरद पवार?

राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्‍यक्ष शरद पवार ने कहा है कि महाराष्‍ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर मुंबई पुलिस के पूर्व प्रमुख परमबीर सिंह के आरोपों की गहराई से जांच की जानी चाहिए। उन्‍होंने कहा कि यह वास्‍तव में एक महत्‍वपूर्ण और संवेदनशील मुद्दा है।

उन्‍होंने कहा कि किसी अधिकारी या सार्वजनिक प्रशासन तथा जनता में सम्‍मानित किसी व्‍यक्ति से इसकी जांच कराई जानी चाहिए। पवार ने महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री को सुझाव दिया कि राज्‍य के पूर्व पुलिस प्रमुख जूलियो फ्रांसिस रिबेरियो को जांच का काम सौंपा जाना चाहिए। शरद पवार ने कहा कि देशमुख की इस्‍तीफे पर फैसला मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे करेंगे।

महाराष्‍ट्र में मुम्‍बई के पूर्व पुलिस आयुक्‍त परमबीर सिंह के पत्र में गृहमंत्री अनिल देशमुख का नाम आने के बाद भारतीय जनता पार्टी में आज राज्‍य के विभिन्‍न हिस्‍सों में उद्धव ठाकरे सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। ये विरोध प्रदर्शन नांदेड़, बुलढाना, सिंधुदुर्ग तथा राज्‍य के अन्‍य भागों में शिवसेना, राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस पार्टी की गठबंधन सरकार के खिलाफ किये गये। प्रदर्शनकारियों ने राज्‍य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और देशमुख की इस्‍तीफे की मांग की।

एमएनएस के नेता राज ठाकरे ने देशमुख के इस्‍तीफे की मांग की और कहा कि इस मामले में केन्‍द्र सरकार को हस्‍तक्षेप करना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि एंतीलिया बम कांड की पूरी तरह से जांच होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें:

फिल्म “रामसेतु” के बारे में क्या बोली जैकलीन फर्नांडीस?