सुपरस्टार सिंगर में ऐसा क्या हुआ कि रो पड़े अक्षय कुमार?

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन रिलीज होने वाली है। वह फिल्म के प्रमोशन के लिए गेस्ट के तौर पर सुपरस्टार सिंगर सीजन 2 में पहुंचे। शो का प्रोमो सोनी टीवी ऑफिशियल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इसमें अक्षय कुमार रोते नजर आ रहे हैं। शो का यह एपिसोड रक्षाबंधन स्पेशल है। इसमें अक्षय को ऐसा सरप्राइज मिलेगा जो उन्हें इमोशनल कर देता है।

शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि अक्षय कुमार जजेज की कुर्सी पर बैठे हैं और उनकी बहन अल्का भाटिया की आवाज उन्हें सुनाई देती है। दरअसल अल्का ने उनके लिए रक्षाबंधन पर ऑडियो क्लिप भेजी थी। इसे सुनकर अक्षय कुमार रोने लगे। अक्षय की बहन बोलती हैं कि वह हमेशा उनके साथ खड़े रहे। फिल्म रक्षा बंधन एक ऐसे भाई की कहानी है जो अपनी बहनों की शादी कराने के लिए अपनी शादी को रोक देता है।

भाई ,दोस्त सभी की भूमिका अच्छे से निभाई

प्रोमो में सिंगर ऋतुराज, किशोर कुमार का गाना ‘फूलों का तारों का सबका कहना है’ गा रहे होते हैं तभी पीछे से अक्षय की बहन अल्का की आवाज आती है। अल्का पंजाबी में कहती है कि प्यारे राजू कल बात करते वक्त एकदम से याद आया कि 11 अगस्त को राखी है। मेरे हर दुख-सुख में तुम साथ खड़े थे। तुमने दोस्त ,भाई सबकी भूमिका अच्छे से निभाई है। सभी चीजों के लिए शुक्रिया राजू।

बहन के पैदा होने के बाद बदली परिवार की किस्मत

अपनी बहन का मैसेज सुनकर अक्षय कुमार काफी इमोशनल हो जाते हैं आंसू को पोछकर हुए अक्षय कहते हैं कि हम एक छोटे से घर में रहा करते थे। उस देवी के आने के बाद हमारी पूरी जिदंगी ही बदल गई। बहन के रिश्ते से बड़ा कोई रिश्ता नहीं होता है।

11 अगस्त को फिल्म रक्षा बंधन होगी रिलीज

फिल्म रक्षा बंधन में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। सहेजमीन कौर, दीपिका खन्ना, शदिया खातिब, स्मृति श्रीकांत अक्षय की चार बहनों की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म को हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है। फिल्म का निर्देशन आनंद एल रॉय ने किया है।

दूसरी फिल्मों पर चल रहा है काम

रक्षा बंधन का अलावा अक्षय की कुछ और फिल्मों पर भी काम चल रहा है। अक्षय , डायना पेंटी ,नुसरत भरूचा के साथ फिल्म सेल्फी में नजर आएंगे। जिसके साथ ही साथ अक्षय जैकलीन और नुसरत भरूचा की फिल्म राम सेतु में साथ ऐक्टिंग करते दिखेंगे।

यह पढ़े: करण जौहर ने किसे कहा ‘नए’ शाहरुख खान और काजोल? जमकर की तारीफ