Sonakshi Sinha की शादी का क्या है सच? एक्ट्रेस ने कर दिया खुलासा

आर्टिफिश‍ियल नेल के शौकीन लोगों के लिये SOEZI एक बड़ा तोहफा है. आम लड़कियों की जरुरतों को ध्यान में रखते हुए SOEZI ने ऑर्टीफिशियल नेल के दाम भी कम ही रखे हैं. यानी सोनाक्षी सिन्हा के ब्रांड के नेल्स बहुत ज्यादा कीमती नहीं है.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की जिंदगी का सबसे बड़ा सपना सच हुआ. मिस्ट्रीमैन के साथ सगाई की खबरों के बीच सोनाक्षी ने अपना नया आर्टिफिश‍ियल नेल ब्रांड की शुरुआत की है. इसी के साथ सोनाक्षी अब उन एक्ट्रेसेस में शुमार हो चुकी हैं, जो एक्टिंग के साथ बिजनेस संभाल रही हैं.

मिस्ट्री मैन के साथ आई थी तस्वीर

कुछ वक्त पहले ही सोनाक्षी सिन्हा एक मिस्ट्रीमैन संग अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती दिखीं थीं. पर असल में वो इंगेजमेंट रिंग नहीं, बल्कि सोनाक्षी अपने अपने नेल ब्रांड का प्रमोशन कर रहीं थीं. शादी की खबरों पर सोनाक्षी ने कुछ नहीं कहा, लेकिन हां SOEZI को लेकर पोस्ट शेयर करके उन्होंने हर किसी को सरप्राइज जरूर कर दिया है.

आर्टिफिश‍ियल नेल के शौकीन लोगों के लिये SOEZI एक बड़ा तोहफा है. आम लड़कियों की जरुरतों को ध्यान में रखते हुए SOEZI ने ऑर्टीफिशियल नेल के दाम भी कम ही रखे हैं. यानी सोनाक्षी सिन्हा के ब्रांड के नेल्स बहुत ज्यादा कीमती नहीं है. इसके प्राइस इतने हैं कि कोई भी लड़की आसानी से अपना ड्रीम पूरा कर सकती है.

सोनाक्षी अकेली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं, जिन्होंने बिजनेस चलाने की शुरुआत की है. सोनाक्षी के अलावा इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, सोनम कपूर और रिया कपूर का नाम भी शामिल है. एक तरफ जहां कटरीना ‘के ब्‍यूटी’ की मालकिन हैं. वहीं आलिया क्‍लॉदिंग ब्रांड का काम संभलाती हैं. जो भी है सोनाक्षी को नई पारी के लिये ढेर सारी बधाई