कुछ भी हो जाए, परंपरागत सीटों से कोई समझौता नहीं : संजय जायसवाल

संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार बीजेपी अपने परंपरागत सीट से किसी प्रकार की समझौता नहीं करेगी। पार्टी प्रदेश कार्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए संजय जायसवाल ने कहा कि 22 और 23 अगस्त को पार्टी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी। प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर जायसवाल ने सीधे तौर पर कहा कि बीजेपी परंपरागत सीट पर ही उम्मीदवार उतारेगी। पार्टी ने इसके लिए अपने तरफ से पूरी तैयारी कर ली है।

बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने हाल के दिनों में आरजेडी छोड़ जेडीयू में शामिल होने वाले विधायकों को लेकर लगाए जा रहे कयासों पर विराम लगाते हुए कहा कि बीजेपी किसी भी सूरत में अपने परंपरागत सीट से समझौता नहीं करने वाली है। बीजेपी के ही उम्मीदवार इन सीटों से चुनाव लड़ेंगे। संजय जायसवाल ने कहा कि बीजेपी अपने सिद्धांतों से नहीं समझौता करेगी।

22 और 23 अगस्त को होने वाली वर्चुअल मीटिंग मे बी एल संतोष, संगठन महामंत्री, बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव और वर्चुअल रूप से महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व बिहार बीजेपी के चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडनवीष भी शिरकत करेंगे।संजय जायसवाल ने इसकी जानकारी देते हुए यह भी बताया कि 23 अगस्त को पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का वर्चुअल संबोधन होगा। इसके साथ ही प्रदेश कार्यसमिति की बैठक संपन्न हो जाएगी। बैठक में बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी और इससे संबंधित विषयों पर गहन मंथन किया जाएगा।