जब सलमान के आगे फूट-फूट कर रोए करण जौहर, जवाब मिला-‘मार डालूंगा तुझे’

बतौर निर्देशक करण जौहर की पहली फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ 1998 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थी। फिल्म में सलमान खान ने कैमियो किया था, जो इतना जबरदस्त था कि फिल्म की जान बन गया और उसके बिना फिल्म अधूरी सी लगती है। इस सुपरहिट फिल्म से जुड़े वैसे तो कई किस्से है लेकिन एक किस्सा ऐसा है, जिसे फिल्म के निर्देशक करण जौहर कभी भी याद नहीं करना चाहेंगे।

दरअसल फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के कैमियो के लिए करण जौहर किसी बड़े सितारे को लेना चाहते थे। करण ने चंद्रचूड़ सिंह समेत कई बड़े सितारों से बात की, लेकिन आखिर में सलमान खान इसके लिए राजी हुए। फिल्म में एक शादी वाले दृश्य के लिए करण जौहर, सलमान से सूट पहनवाना चाहते थे लेकिन सलमान को उनका आईडिया पसंद नहीं आया। उन्होंने करण से कहा ‘मेरे पास एक बेहतरीन आइडिया है, मैं शादी में टॉर्न जीन्स और टी शर्ट पहनूंगा।

सलमान ने करण से कहा ‘अभी तक कहीं पर भी किसी ने भी ऐसा नहीं देखा होगा, लोगों को ये देखकर मजा आ जाएगा।’ सलमान की यह बात सुनकर करण पहले हैरान रह जाते है और बात को मजाक में लेते हैं। थोड़ी देर बाद करण, सलमान से कहते है आपको सूट ही पहनना पडेगा, जींस कुछ जचेगी नहीं। लेकिन सलमान ने यह करने से साफ मना कर दिया। सलमान जब नहीं समझते है तो करण फूट फूट कर रोने लगते हैं और कहते हैं, ‘सच में सूट सबसे अच्छा लगेगा।

करण घुटने पर बैठकर कहते हैं ‘प्लीज ये मेरी पहली फिल्म है, ऐसा मत करो।’ करण को रोता देखकर सलमान खान सकपका जाते हैं और कहते हैं, ‘हां, हां, हां…. तू परेशान मत हो… मैं पहन लूंगा। तू रोना मत, मैं मार डालूंगा तुझे, तू रोना मत।’ यह किस्सा करण ने एक इंटरव्यू के दौरान शेयर किया था।

यह भी पढ़े: जब प्रोड्यूसर ने प्रियंका से कहा ‘फिल्म में चड्डी तो दिखनी ही चाहिए’, जानिये फिर क्या हुआ
यह भी पढ़े: गर्म पानी से साथ नींबू और शहद का मिश्रण दिलाता है इन समस्याओं से छुटकारा