जब Kareena Kapoor ने Amrita Singh को लेकर कही थी ये बात! चुपचाप सुनते रहे छोटे नवाब

सैफ अली खान और करीना कपूर ने साल 2012 में शादी कर ली थी. ये शादी इसलिए भी सबसे ज्यादा चर्चा में रही क्योंकि इससे पहले सैफ ना सिर्फ तलाकशुदा थे बल्कि दो बड़े हो चुके बच्चों के पिता भी थे. भले ही बच्चों की कस्टडी अमृता के पास थी लेकिन फिर भी करीना और सैफ की शादी इस वजह से खूब चर्चा में रही.

जब करीना से पूछा गया अमृता को लेकर सवाल

अमृता भले ही सैफ अली खान से अलग हो चुकी हैं लेकिन इस रिश्ते को लेकर बात आज भी होती है. कॉफी विद करन के एक एपिसोड में करीना कपूर से करन जौहर ने साफ साफ इस बार में सवाल भी पूछा था. उन्होंने करीना से उनके और अमृता के बीच रिश्ते पर बात की थी. तब करीना ने भी इस सवाल से बचने की बजाय खुलकर इस पर अपनी बात रखी थी.

उन्होंनें बताया कि सैफ से शादी के बाद वो अमृता से कभी नहीं मिली हैं. लेकिन सारा को देखकर ये कहा जा सकता है कि वो एक अच्छी मां हैं जिन्होंने अपने बच्चों की बहुत ही अच्छी परवरिश की है. यही वजह है कि वो अमृता की बहुत इज्जत करती हैं और सारा को वो अपने दोस्त की तरह समझती हैं. उनके पास मां हैं और पिता भी है लिहाजा उन्हें किसी और को मां की तरह देखने की जरूरत नहीं.

2004 में हुआ सैफ – अमृता का तलाक

अमृता और सैफ की शादी 1991 में हुई और दोनों का रिश्ता 14 साल ही चला. 2004 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. तलाक में अमृता ने सैफ से 5 करोड़ की एलुमनी की डिमांड की थी जिसे सैफ ने पूरा किया. वहीं बच्चों की कस्टडी मिली अमृता को. तलाक के बाद भी दोनों के बीच कुछ मतभेद थे लेकिन अब भले ही अमृता और सैफ ना मिलते हों लेकिन इब्राहिम और सारा अपने पिता सैफ के काफी करीब हैं और वो खुलकर पिता के साथ टाइम स्पेंड करते हैं.

यह भी पढ़ेः फिर तलाक लेंगे मीडिया मुगल रुपर्ट मर्डोक, 85 की उम्र में की थी चौथी शादी; 1955 में की थी पहली मैरिज