जब Kartik Aaryan की मां ने देखा था एक्टर का रोमांटिक ऑडिशन वीडियो, ऐसा था उनका रिएक्शन

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के टैलेंटेड और डैशिंग एक्टर्स में से एक हैं। कार्तिक आर्यन की आज लाखों लड़कियां दीवानी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आज कार्तिक यहां जिस मुकाम पर पहुंचे हैं उसके लिए उन्होंने अपने परिवार की नाराजगी भी शुरू में देखी। कार्तिक ने हाल ही में उस किस्से के बारे में बताया जब शुरुआत में उनकी मां ने उनका ऑडिशन टेप देखा। इतना ही नहीं उस वीडियो में कार्तिक का रोमांटिक सीन था जिसे देखकर उनकी मां हैरान हो गई थीं। कार्तिक ने ये भी बताया कि उनके पैरेंट्स को पहले यही लगा था कि वह मुंबई में पढ़ने गए हैं फिल्मों में काम करने नहीं।

बिना बताए मुंबई में दिया फिल्मों का ऑडिशन

कार्तिक ने ये सब खुलासा कॉमेडियन तनमय भट्ट के यूट्यूब वीडियो में किया। उनसे दरअसल, इस दौरान पूछा गया कि क्या उन्हें अपने परिवार को ये मनाने में दिक्कत हुई थी कि वह एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहते हैं तो कार्तिक ने बताया कि उन्होंने कभी अपने पैरेंट्स को नहीं बताया कि वह एक्टिंग करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने डी वाय पाटिल का एंट्रेंस एग्जाम क्लीयर किया था और फिर ग्वालियर से मुंबई आ गए थे ये कहकर कि वह यहां पढ़ेंगे। लेकिन असल में वह यहां ऑडिशन दे रहे थे। इसके बाद उन्होंने लव रंजन की फिल्म प्यार का पंचनामा का ऑडिशन क्लीयर कर लिया था। इसके बाद ही उन्होंने अपने पैरेंट्स को बताया कि वह मुंबई में एक्टिंग करने आए हैं।

मां ऑडिशन वीडियो देखकर हैरान

कार्तिक ने आगे बताया कि जिस दिन उन्होंने अपने घर में ये बात बताई, उसके अगले ही दिन उनकी मम्मी और मौसी लव रंजन के ऑफिस आ गईं। इसके बाद उन्होंने मेरा ऑडिशन टेप देखा और उसमें मेरा रोमांटिक सीन था। वो वीडियो देखकर दोनों शॉक थे। वो कहते हमने इसे पढ़ने भेजा और ये यहां क्या कर रहा है।

यह भी पढ़े.पवन-अक्षरा से लेकर रवि किशन-नगमा सहित इन सेलेब्स की लव स्टोरी ने बटोरी थीं सुर्खियों