BF को पाने के लिए जब प्रियंका ने लगाई गोरा करने वाली क्रीम, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों किताब ‘अनफिनिश्ड’ (Unfinished) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। किताब के माध्यम से प्रियंका ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे किये हैं। उन्ही में एक ऐसा किस्सा हैं, जिसके लिए वो आज भी माफी मांगती हैं और उदास हो जाती हैं। दरअसल, बात यह हैं कि काफी वक्त पहले प्रियंका चोपड़ा ने एक ब्यूटी क्रीम के लिए विज्ञापन किया था, जिसकी स्क्रिप्ट उन्हें उदास करती हैं।

उस विज्ञापन में प्रियंका का ब्वॉयफ्रेंड एक गोरी लड़की की ओर आकर्षित होता है। ऐसे में अपने ब्वॉयफ्रेंड को वापस पाने के लिए प्रियंका भी गोरा करने वाली ब्यूटी क्रीम का इस्तेमाल करती हैं।’ प्रियंका कहती है गोरा करने वाली उस क्रीम का विज्ञापन करना उनके जीवन की सबसे बड़ी गलती थी।

‘अनफिनिश्ड’ में प्रियंका ने लिखा है, ‘जो भी हुआ है, मैं समय में वापस जाकर उसे बदल तो नहीं सकती हूं, लेकिन माफी मांग सकती हूं और इसके लिए मैं दिल से माफी मांगती हूं।’ प्रियंका कहती है ‘उस विज्ञापन को देख मुझे दुख होता है। दरअसल उस वक्त मैं खुद को उस 13 साल की बच्ची की तरह देखती थी, जो खुद को गोरा करने के लिए बाथरूम में अलग- अलग उपाय करती थी।’ बता दे एक इंटरव्यू में प्रियंका ने अपने सांवले रंग को गर्व करने वाला बताया था।

यह भी पढ़े: पनेसर की BCCI और ECB को सलाह, भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का सुझाया नया नाम
यह भी पढ़े: 5 माह की बच्ची को हुई दुर्लभ बीमारी, लगेगा 16 करोड़ का इंजेक्शन, मोदी सरकार ने किया ऐसा काम