प्रोड्यूसर ने प्रियंका से कहा ‘फिल्म में चड्डी तो दिखनी ही चाहिए’, जानिये फिर क्या हुआ

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ (Unfinished) लॉन्च की हैं। किताब में प्रियंका ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई बड़े चौंकाने वाले खुलासे किये हैं। उन्ही में से एक किस्सा ऐसा हैं, जो फिल्म इंडस्ट्री की हकीकत को उजागर करता हैं। प्रियंका किताब में लिखती हैं कि एक बार एक निर्देशक ने उनसे कहा था ‘फिल्म में चड्डियां तो दिखनी ही चाहिए।’

प्रियंका लिखती है निर्देशक का मानना था कि यदि फिल्म में अभिनेत्री की चड्डी नहीं दिखती है तो फिल्म देखने लोग आएंगे ही नहीं। ऐसे समय में दबंग खान उर्फ सलमान खान ने उनकी मदद की थी। प्रियंका लिखती है ‘उस वक्त फिल्म में उनके को-स्टार सलमान खान थे और वे भारत के एक बड़े स्टार थे। उन्होंने मामले की गंभीरता को समझा और बीच-बचाव के लिए आये। सलमान का निर्देशक से बात करने के बाद उसका बात करने का तरीका बिल्कुल बदल गया।

‘देसी गर्ल’ कहलाने वालीं प्रियंका चोपड़ा की जिंदगी से जुड़ा यह किस्सा एक फिल्म की शूटिंग के दौरान का हैं। उस फिल्म में एक सिडक्टिव गाना था, जिसमें प्रियंका को एक- एक करके अपने कपड़ों को उतारना था। उस वक्त प्रियंका अपनी स्किन दिखाने के लिए तैयार नहीं थी। इसलिए उन्होंने निर्देशक से एक एक्स्ट्रा बॉडी लेयर पहनने की मांग की थी, जिसपर निर्देशक ने उन्हें अपनी स्टाइलिस्ट से बात करने के लिए कहा और प्रोजेक्ट को छोड़ दिया।

यह भी पढ़े: गुड़ और जीरे का पानी दिलाता है इन बीमारियों से निजात,जानें इसके अन्य फायदे
यह भी पढ़े: कई बीमारियों को ठीक करने में रामबाण की तरह काम करता है यह पौधा