कौन तोड़ेगा सचिन के महाशतक का विराट रिकॉर्ड, इरफान पठान ने दिया यह जवाब

लीजेंड क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के शतकों के महाशतक का रिकॉर्ड तोड़ने की क्षमता मौजूदा समय में किस बल्लेबाज के पास है ? यह एक बड़ा सवाल है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने इस सवाल का जवाब देते हुए अपनी राय प्रकट की है। उनका मानना है कि भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली यह रिकॉर्ड आसानी से तोड़ सकते है। इस संदर्भ में इरफान पठान स्टार स्पोटर्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में बोल रहे थे।

टेस्ट करियर में अब तक 27 और वनडे में 43 शतक जड़ चुके विराट सचिन के 100 शतकों के रिकॉर्ड से 30 शतक दूर हैं। सचिन ने अपने क्रिकेट करियर में टेस्ट में 51 और वनडे में 49 शतक लगाए हैं। पठान ने कहा कि उन्हें पूरा यकीन है कि विराट यह कारनामा कर सकते है, भले ही उन्होंने अभी तक इस बारे में बात नहीं की है। इरफान ने कहा जब सचिन ने शतकों का महाशतक बनाया था तो वे भी उस समय सचिन के साथ मौजूद थे।

इरफान ने कहा वह यही चाहते है कि अगर कोई सचिन का रिकॉर्ड तोड़े तो वह कोई भारतीय खिलाड़ी ही हो और विराट में यह काबिलियत है। इरफान ने कहा क्रिकेट से संन्यास लेने के पहले विराट यह कारनामा कर सकते है। उन्हें उम्मीद है कि विराट के दिमाग में कही ना कही यह लक्ष्य जरूर होगा।

यह भी पढ़े: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी
यह भी पढ़े: संक्रमण मुक्त मां के दूध से बनी आइस क्यूब से होगा कोरोना मरीजों का इलाज