अमिताभ बच्चन ने क्यों डिलीट किया कंगना रनौत की ‘Dhaakad’ के गाने वाला पोस्ट? ब्लॉग में दिया जवाब!

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पिछले दिनों कंगना रनौत की फिल्म के चलते सुर्खियों में रहे। दरअसल अमिताभ बच्चन के सोशल मीडिया अकाउंट से कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ का पहला गाना शेयर किया था लेकिन इसके कुछ ही मिनट बाद इस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया। कंगना रनौत ने अमिताभ बच्चन के ऐसा करने पर कहा कि सबकी अपनी निजी मजबूरियां हैं। हालांकि अब खुद अमिताभ बच्चन ने इस पर रिएक्शन दिया है।

किसी राइजिंग स्टार की फिल्म हो या फिर किसी का बॉलीवुड डेब्यू, काम पसंद आने पर अमिताभ अक्सर ओपन लेटर लिखकर उस कलाकार के काम या उसकी फिल्म की तारीफ कर देते हैं लेकिन कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ का गाना शेयर करने के कुछ ही मिनट बाद अमिताभ बच्चन ने इसे क्यों डिलीट कर दिया था? अमिताभ बच्चन ने इस गाने को शेयर करते हुए लिखा था कि यह आग लगा रही है।

क्यों डिलीट की अमिताभ बच्चन ने वो पोस्ट?

अब अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया है कि उन्हें उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए हाल ही में सरकार से नोटिस मिल गया था। हालांकि बिग बी ने उस पोस्ट के बारे में डिटेल्स नहीं दी हैं कि किस पोस्ट के लिए उन्हें नोटिस मिला और ये पोस्ट किस बारे में थी। सोशल मीडिया पर लोग कयास लगा रहे हैं कि अमिताभ बच्चन ने कंगना रनौत की फिल्म को लेकर की गई पोस्ट की तरफ ही इशारा किया है जिसे उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया।

सरकारी नियम बने पोस्ट हटाने की बड़ी वजह?

अमिताभ बच्चन का ब्लॉग कहता है कि भारत सरकार और ऐडवर्टाइजिंग स्टैंडर्ड काउंसिल ऑफ इंडिया के सख्त नियम और गाइडलाइंस हैं। उन्होंने बताया है कि अब अगर वो सोशल मीडिया पर किसी प्रॉडक्ट का प्रमोशन करते हैं और उन्हें यह बताना होगा कि वे इस प्रॉडक्ट के साथ पार्टनरशिप में हैं वरना इसे गैरकानूनी माना जाएगा।

यह भी पढ़े.इस प्रदेश की राजधानी के 11 रूट पर ई-रिक्शा को No Entry, जानिए इन्हें बैन करने के पीछे की वजह