Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने क्यों किया सोनिया गांधी के घर के बाहर प्रदर्शन

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने क्यों किया सोनिया गांधी के घर के बाहर प्रदर्शन

दिल्ली में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टिया पूरे जोश के साथ लगी हुई है। सबसे पहले आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। भाजपा ने हाल ही में अपने 57 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है। दिल्ली में 21 जनवरी तक उम्मीदवार अपना नामांकन भर सकते है। कांग्रेस पार्टी अभी तक टिकटों के बंटवारे को लेकर अटकी हुई है। पार्टी सूत्रों के हवाले से पता चला है कि कई विधानसभाओं सीटों को लेकर कांग्रेस में खींच-तान चल रहा है।

कांग्रेस पार्टी ने अभी तक टिकट वितरण नही किए, इससें पहले ही कार्यकर्ताओं में बगावत के सुर नज़र आने लगे है। शनिवार की सुबह कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के घर के आगे कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन पटेल नगर और करावलनगर के कार्यकर्ताओं ने किया है। कहा जा रहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं का यह प्रदर्शन टिकट वितरण में मनमाने फैसले नहीं लेने के सुझाव के साथ हुआ।

Loading...

बतां दे कि दिल्ली के 2015 के चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने एक भी सीट नही जीती थी। पार्टी के कुछ उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई थी। तो वही दूसरी तरफ बीजेपी के केवल तीन विधायक ही जीत सकें। बाकी की 67 सीटों पर आम आदमी ने कब्जा किया था। दिल्ली में विधानसभा के चुनाव 8 फरवरी और मतगणना 11 फरवरी को होनी है। नामांकन भरने की अंतिम तारीख 21 जनवरी है। दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 21 जनवरी को अपना नामांकन भरेगें और साथ ही रोड़ शो करेगें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *