Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / भाजपा के मंत्रियों को मणिशंकर अय्यर ने डरपोक क्यों कहा?

भाजपा के मंत्रियों को मणिशंकर अय्यर ने डरपोक क्यों कहा?

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने भाजपा के जम्मू-कश्मीर दौरें पर जाने वाले मंत्रिमंड़ल को डरपोक कहा। उन्होंने कहा कि 36 मत्रियों में से केवल 5 ही घाटी में जा रहे है बाकी के 35 केवल जम्मू ही जाएगें। नागरिकता सशोंधन कानून पर मलप्पपुरम में एक जनसभा को सबोंधित करते हुए अय्यर ने कहा कि भाजपा के मंत्री डरपोक और कायर है। वे जम्मू-कश्मीर में किससें मिलने जा रहे है वहां मुख्यमंत्री से, फारुक, उमर अब्दुला और महबूबा मुफ्ती जेल में है।

आगे अय्यर ने भाजपा पर हमला बोतले हुए शाहीन बाग के लोगों का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि भाजपा का कोई भी मंत्री शाहीन बाग में एक महीने से धरने पर बैठी औरतों से मिलने क्यों नही जाते। भाजपा को लोगों ने वोट क्यो दिया क्योंकि उन्होंने कहा था सबका साथ सबका विकास, लेकिन उन्होंने क्या किया सबका साथ सबका विनाश। 15 दिसंबर से शाहीन बाग में महिलाएँ, बच्चें और छात्र सीएए के खिलाफ विरोध कर रहे है।

Loading...

उन्होंने केन्द्र सरकार को सत्ता के नशे में डूबी हुई सरकार बताया। लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए मणिशंकर अय्यर ने कहा कि भाजपा सरकार घंमड़ी सरकार है। सत्ता का नशा उनके सिर हावी हो गया है, यह उनके पास सुनहरा मौका है। क्योंकि दोबारा उन्हें 303 सीट मिलना मुश्किल है।

आगे जम्मू-कश्मीर पर बोतले हुए उन्होंने कहा, कि भाजपा जम्मू-कश्मीर में एक अलग वर्ग का बसाना चाहती है। भाजपा के पास घाटी में वोट नही है। ये लोग जनता के प्रतिनिधि नही है। अगर होते तो बहुत पहले चुने जाते। केन्द्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर में अपने मंत्रिमड़ल को भेजा है जो वहां के लोगों को सरकार की योजनाओ के बारे में बताएगे। ताकि उन लोगों को केन्द्र सरकार की नितियों का लाभ मिल सकें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *