पत्नी ने डेढ़ करोड़ रुपये लेकर अपने पति को उसकी प्रेमिका के सुपुर्द कर दिया, ऐसे हुआ चौकाने वाला घटनाक्रम

मध्यप्रदेश के भोपाल में एक पत्नी ने डेढ़ करोड़ रुपये लेकर अपने पति को उसकी प्रेमिका के सुपुर्द कर दिया। इस चैंकाने वाले घटनाक्रम की चर्चा इन दिनों पूरे शहर में हो रही है।

कुछ दिनों पहले भोपाल की फैमिली कोर्ट में एक शिकायत हुई थी। शिकायतकर्ता नाबालिग ने आरोप लगाया था कि उसके पिता का अपनी सहकर्मी के साथ अफेयर है। इस कारण घर में अक्सर झगड़े होते रहते हैं।

झगड़े के चलते नाबालिग व उसकी बहन की पढ़ाई बाधित हो रही है। शिकायत को संज्ञान में लेने के बाद कोर्ट जब नाबालिग के माता-पिता की काउंसलिंग कराई तो पता चला कि नाबालिग के पिता का जिस सहकर्मी के साथ अफ़ेयर है वह उनसे उम्र में बड़ी है। वहीं उसके पिता अपनी प्रेमिका के साथ रहना चाहते हैं लेकिन उनकी मां को इस पर आपत्ति है।

कई बार काउंसलिंग के बाद इस समस्या का हल निकल आया। नाबालिग की मां ने अपने पति को उनकी प्रेमिका को सौंपने के एवज में एक फ्लैट और 27 लाख रुपए की मांग रखी। इस पर प्रेमिका ने तत्काल हामी भर दी।

नाबालिग की मां का कहना था कि हमारी शादी के कई साल बीत जाने के बाद भी हम पति-पत्नी के सम्बंध अच्छे नहीं थे। मेरे पति साथ नहीं रहना चाहते थे। तभी उन्होंने फैसला किया कि आने वाली जिन्दगी में मेरी बेटियों की जिंदगी बर्बाद न हो। अब वह उनका भविष्य बेहतर बनाने के लिए तैयार हैं। इसलिए उन्होंने यह कठिन कदम उठा लिया।

यह भी पढ़ें:

नपुंसकता दूर करने के लिए एक सफेद प्याज ही काफी है, जानिए कैसे?