यूपी: अवैध संबंध के शक में पत्नी को मार डाला, आरोपी कटा सिर लेकर पहुंचा थाने

उत्तर प्रदेश में आपराधिक मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। प्रदेश में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं, लेकिन सरकार और प्रशासन लचर। इस बार राज्य से एक खौफनाक मामला सामने आया हैं। दरअसल, प्रदेश के बांदा जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया और फिर कटे सर को लेकर थाने पहुंच गया। आरोपी ने अपनी पत्नी के प्रेमी पर भी फरसा से हमला कर उसे घायल कर दिया। जिससे उसकी कनपटी और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं।

अपराधी बबेरू कोतवाली क्षेत्र स्थित नेता नगर निवासी किन्नर यादव हैं। जिसको अपनी पत्नी का पड़ोसी युवक रवि के साथ अवैध संबंधो का पता चल गया। फिर तहस में आकर इस खौफनाक घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस के मुताबिक किन्नर यादव ने आज सुबह करीब साढ़े 6 बजे 35 वर्षीय पड़ोसी युवक रवि पुत्र सूरज भान को अपने घर बुलाया और उस पर फरसा से हमला कर दिया। हालांकि, वह वहां से से घायल अवस्था में बच निकलने में कामयाब रहा।

थाने जाता आरोपी

रवि को घायल करने के बाद किन्नर यादव ने अपनी पत्नी विमला पर भी फरसे से वार कर दिया। अपनी जान बचाने के लिए गंभीर हालत में विमला पड़ोसी ननकीवा के घर मे घुस गई। लेकिन उसके पति का गुस्सा शांत नहीं हुआ और वह भी जबरन पड़ोसी के घर में घुस गया। इसके बाद उसने पत्नी विमला का सर धड़ से अलग कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पत्नी का कटा सर लेकर डेढ़ किलोमीटर दूर खुद कोतवाली पहुंचा और सरेंडर कर दिया।

यह भी पढ़े: LJP ने JDU के खिलाफ खड़े किये 35 कैंडिडेट, महागठबंधन को भी दी चुनौती
यह भी पढ़े: लालू को मिली एक और मामले में जमानत, फिर भी अभी जेल में रहेंगे राजद अध्यक्ष

Loading...