Breaking News
Home / राजस्थान / वाइल्डक्राफ्ट ने जयपुर में शुरू किया दूसरा स्टोर

वाइल्डक्राफ्ट ने जयपुर में शुरू किया दूसरा स्टोर

लाइफस्टाइल ब्रांड वाइल्डक्राफ्ट आउटडोर और एडवेंचर प्रोडक्ट ने जयपुर में अपना दूसरा स्टोर खोला। अपनी नई रिटेल इकाई का वैशाली नगर में शुभारम्भ किया। स्टोर लॉन्च के अवसर पर वाइल्डक्राफ्ट के को-फाउण्डर गौरव डबलिश ने कहा, हम आज मिलेनियल्स के बीच बढ़ते आउटडोर आकर्षण में बैकपैक की सक्रिय भूमिका देख रहे हैं, और जयपुर में भी युवाओं के बीच इस ब्रांड की महत्वता बढ़ गई है।

Loading...

हमारी ऑन-ग्राउंड फीड ने बताया है कि यहां युवाओं ने वाइल्डक्राफ्ट ब्रांड को अपनाया है इसलिए हमने शहर में एक और स्टोर के साथ ब्रांड उपस्थिति का विस्तार करने का फैसला किया है, हमारा पहला स्टोर एमआई रोड़ पर स्थित है। वाइल्डक्राफ्ट का राज्य में यह चौथा स्टोर है तथा जयपुर के अलावा जोधपुर और कोटा में भी वाइल्डक्राफ्ट के स्टोर हैं।

उन्होने आगे बताया कि यह स्टोर टेक्नोलॉजी सक्षमता से युक्त होगा। इसकी विशेषता होगी कि जो भी प्रोडक्ट या कलर इस स्टोर में उपभोक्ता को नहीं मिलता है वह उपभोक्ता को फ्री होम डिलीवरी के द्वारा उपलब्ध करवाया जायेगा। यह ओमनी चैनल द्वारा संचालित किया जाएगा जोकि वाइल्डक्राफ्ट द्वारा वर्तमान में प्रशिक्षण में है।

वाइल्डक्राफ्ट की स्थापना सिद्धार्थ सूद, गौरव डबलिश और दिनेश द्वारा की गई थी। बेंगलुरू और हिमाचल प्रदेश में दो विनिर्माण इकाइयों के साथ 2008 में इसने अपने वाणिज्यिक परिचालन शुरू किया था। यह अंतरराष्ट्रीय बाजारों -दक्षिण एशिया, मध्य पूर्व और मध्य एशिया में भी अपने उत्पादों को भी वितरित करता है और हाल ही में यूरोप में अपना पहला टाई-अप किया है।

 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *