चारु असोपा देंगी राजीव सेन को तलाक? सुष्मिता सेन के भाई की जिंदगी में फिर आया भूचाल

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) कई बार अपने रिश्ते में मची उथल-पुथल के चलते सुर्खियों में रह चुके हैं। शादी के तुरंत बाद ही सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की जिंदगी में ऐसी हलचल मची कि हर तरफ शोर मच गया। दरअसल शादी से पहले राजीव और चारु ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया था और सात फेरे लेने के बाद दोनों की जिंदगी में कुछ दिन तक सब ठीक चलता रहा।

इसके बाद दोनों के बीच अनबन की खबरें आनी शुरू हो गईं। माना जाने लगा कि दोनों अब तलाक ले ही लेंगे। हालांकि कुछ समय बाद ही दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया। दोनों को बेटी हुई और चीजें पटरी पर आनी शुरू हो गई लेकिन यह सब कुछ ही समय तक ही ठीक रहा। अब फिर से सुनने में रहा है कि दोनों अलग होने का मन बना रहे हैं और इस बार दोनों के बीच सब कुछ ठीक होने की उम्मीद ना के बराबर है।

परिवार भी नहीं बचा पाया रिश्ता

ईटाइम्स की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार चारु और राजीव का रिश्ता अब दम तोड़ चुका है। दोनों ने इस बार कानूनी रास्ता अपनाकर अलग होने का फैसला ले लिा है। दोनों से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पोर्टल को जानकारी दी है कि पहले दिन से ही दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं थी। कंपैटिबिलिटी का मुद्दा बार-बार इनके रिश्ते में रोड़ा बनकर सामने आता रहा। सूत्र के मुताबिक हर लड़ाई के बाद दोनों पैचअप कर लेते थे। इस बार तो परिवार ने भी बीच में आकर चीजें संभालने की कोशिश की लेकिन कोई रास्ता नहीं निकल पाया।

चारु ने डिलीट की तस्वीरें

अनबन की खबरों के बीच ही चारु असोपा ने इंस्टाग्राम से अपनी और राजीव सेन की सारी तस्वीरें हटा दी हैं। वहीं राजीव सेन के अकाउंट पर अभी भी चारु की सारी तस्वीरें मौजूद हैं। बता दें कि साल 2019 में चारु और राजीव शादी के बंधन में बंधे थे। बीते साल ही चारु असोपा मां बनी हैं और बेटी के जन्म के बाद से इस कपल के बीच की दूरियां भी कम हो गई थीं।

यह भी पढ़े.दिल के मरीजों के लिए रामबाण है आम का बीज, जानिये कैसे करें इस्तेमाल