एक बार फिर साथ में काम करेंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर? कपिल ने दिया ये जवाब

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते है। लेकिन आपसी मनमुटाव की वजह से दोनों की यह जोड़ी पिछले काफी समय से टीवी पर एक साथ दिखाई नहीं दे रही है। ऐसे में फैंस दोनों की जोड़ी को बेहद ज्यादा मिस करते है। बीच-बीच में कई बार खुद कपिल और सुनील मीडिया में सामने आकर एक-दूसरे के बारे में बात कर फैंस को पुराने दिन याद दिला देते है। इस बार कपिल ने सुनील को लेकर बातचीत की।

एक इंटरव्यू के दौरान कपिल से सुनील के साथ फिर से काम करने को लेकर सवाल किये गए। जिसके बाद कपिल ने कहा कि सुनील पाजी से मुलाकात होती रहती है। हम हाल ही में गुरदास मान के बेटे की शादी में मिले थे। छोटी-छोटी चीजों से रिश्ते खत्म नहीं होते। कपिल ने सुनील की तारीफ करते हुए आगे कहा कि वह एक अच्छे अभिनेता है। उन्होंने सुनील पाजी से काफी कुछ चीजें सीखी है और यदि भविष्य में कोई अच्छा प्रोजेक्ट होता है तो हम साथ में काम करेंगे।

कुछ दिनों पहले सुनील ने सोशल मीडिया पर द कपिल शर्मा शो का एक पुराना वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे थे। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था ‘यह शो आज भी उनके दिल में बसता है। उन्होंने लिखा था, ‘जब भी मैं इसे देखता हूं तो जैसे तैसे इमोशनल हो ही जाता हूं।’

यह भी पढ़े: 99 साल की अम्मा के मुरीद हुए VVS लक्ष्मण, Twitter पर लिखा दिल छू लेने वाला संदेश
यह भी पढ़े: विश्व पर्यावरण दिवस: क्यों बाजार में बिकने लगी फ्री मिलने वाली ऑक्सीजन ? पढ़िए पूरी जानकारी