क्या सैफ-करीना के साथ फिल्म में नजर आएंगी शर्मिला टैगोर? इस वजह से साइन की गुलमोहर

शर्मिला टैगोर फिल्म गुलमोहर के जरिए 11 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। अब शर्मिला टैगोर ने बताया क्या भविष्य में करेंगी सैफ-करीना के साथ काम…

शर्मिला टैगोर फिल्म गुलमोहर से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। फिल्म में शर्मिला टैगोर के अलावा अमोल पालेकर, मनोज बाजपेयी, सूरज शर्मा और सिमरन बग्गा अहम रोल में हैं। फिल्म अगस्त 2022 में सीधे ओटीटी पर ही रिलीज होगी। अब अपनी कमबैक फिल्म पर शर्मिला टैगोर ने बताया कि उन्होंने क्यों इस फिल्म को साइन किया।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में शर्मिला टैगोर ने कहा, ‘ये बहुत ही दिलचस्प रोल था। ये कोई साधारण दादी मां का किरदार नहीं है। इसमें मैं जैसी रियल लाइफ में हूं वैसा ही किरदार है। मेरी उम्र भी किरदार जितनी है, न ज्यादा, न कम। स्क्रिप्ट देखते ही मैंने इस फिल्म को करने का मन बना लिया था। मैं मनोज बाजपेयी के साथ काम करने के लिए उत्साहित थीं। मैं उनकी बड़ी प्रशंसक हूं। मैंने फिल्म अभी नहीं देखी है क्योंकि एडिट नहीं हुई है। अगर डायरेक्टर ने कहा कि अच्छा किया है तो अच्छा किया है।’

करीना-सैफ के साथ करेंगी काम?
शर्मिला टैगोर से पूछा गया कि क्या वह भविष्य में सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ काम करेंगी? इस पर वेट्रन एक्ट्रेस ने कहा, ‘दर्शक अच्छी फिल्म देखना चाहते हैं। अगर ऐसा कुछ होगा तो अपने आप होगा, जो अच्छा भी है लेकिन, कोई जबरदस्ती किसी पर थोप नहीं सकता है। करीना एक अच्छी फिल्म में काम कर रही हैं। मैं बहुत खुश हूं कि ये उनकी लॉकडाउन के बाद पहली फिल्म है। सैफ ने भी अभी एक फिल्म खत्म की है। ऐसे में हमारा परिवार एक्टर्स का है और सभी काम करना पसंद करते हैं। हमने ये किया और इसमें मजा आया। देखना है कि चीजें यहां से कैसे आगे बढ़ती है।

शर्मिला टैगोर आखिरी बार साल 2010 में फिल्म ब्रेक के बाद में नजर आई थीं। फिल्म गुलमोहर की बात करें तो इसकी कहानी बत्रा परिवार की मल्टी जनरेशन के इर्द गिर्द घूमती है। यह परिवार अपने 34 साल पुराने घर को छोड़ने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़े-

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा की डोली उठने से पहले निकलेंगे बापूजी के दम, तो क्या कभी नहीं हो पाएगी अनुज की शादी