‘सर्वगुण संपन्न’ में मिया खलीफा जैसा होगा वाणी कपूर का लुक? पोर्न स्टार के अंदाज में नजर आएंगी Shamshera की एक्ट्रेस!

रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का टीजर वीडियो मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है लेकिन इसमें वाणी कपूर का लुक नहीं दिखाया गया। वाणी के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर जा रहा है और अभी तक वह ‘वॉर’, ‘बेफिक्रे’ और ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अब वह शमशेरा में बहुत खास किरदार निभाती नजर आएंगी।

सर्वगुण संपन्ना में क्या होगा वाणी का रोल?

हालांकि इसी बीच एक ताजा रिपोर्ट ये भी बता रही है कि वाणी कपूर को उनकी एक अपकमिंग फिल्म ‘सर्वगुण संपन्न’ में एक मशहूर पोर्न स्टार जैसा लुक दिया जाएगा। दिनेश विजान की इस फिल्म में वाणी कपूर पहली बार सोलो लीड रोल करेंगी। साल 2013 में डेब्यू के बाद से उनकी ये पहली फिल्म होगी जो पूरी तरह से उनके ही कंधों पर रहेगी।

मिया खलीफा जैसा होगा वाणी का लुक!

फिल्म की कहानी और इसमें वाणी कपूर का किरदार क्या होगा ये तो अभी तक ज्यादा रिवील नहीं किया गया है लेकिन बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में वाणी कपूर का लुक एक मशूहर पोर्न स्टार से काफी हद तक मौच करेगा। सोशल मीडिया पर लगाए जा रहे कयासों की मानें तो वाणी कपूर मिया खलीफा जैसा लुक ले सकती हैं।

क्या होगी फिल्म सर्वगुण संपन्न की कहानी?

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में वाणी कपूर का किरदार एक छोटे शहर की लड़की का होगा जो एक मशहूर पोर्न स्टार जैसा दिखती है। फिल्म की कहानी हंसी-मजाक के बीच पब्लिक को बेहद गंभीर मैसेज देने की कोशिश करेगी। फिल्म में वाणी एक स्ट्रॉन्ग और बोल्ड लड़की का रोल कर रही हैं जो अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट के लिए फाइट करती दिखेगी।

यह भी पढ़े.चेतेश्वर पुजारा न टोकते तो सिडनी में शतक ठोक देते ऋषभ पंत, डेढ़ साल बाद हुआ खुलासा